Covid-19 Update

2,17,403
मामले (हिमाचल)
2,12,033
मरीज ठीक हुए
3,639
मौत
33,529,986
मामले (भारत)
230,045,673
मामले (दुनिया)

महिला मौत मामलाः ससुरालियों के घर Forensic Team ने जुटाए साक्ष्य

महिला मौत मामलाः ससुरालियों के घर Forensic Team ने जुटाए साक्ष्य

- Advertisement -

कांगड़ा। डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज, अस्पताल टांडा (Dr. Rajendra Prasad Medical College, Hospital Tanda) में गर्भवती महिला मौत मामले में फॉरेंसिक टीम (Forensic Team) ने ससुरालियों के घर साक्ष्य जुटाए और उन्हें जांच के लिए लैब भेजा। वहीं, सास-ससुर के बाद पति को भी गिरफ्तार कर लिया है। टांडा में पोस्टमार्टम के बाद महिला का अंतिम संस्कार कांगड़ा में किया गया। पुलिस (Police) महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के इंतजार में है। रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: महिला मौत मामलाः Tanda Hospital पहुंचे मायके वालों ने किया हंगामा, न्याय दिलाने की मांग

बता दें कि गर्भवती महिला की संदिग्ध मौत के बाद मायके वालों द्वारा सोमवार को भी हंगामा किया। सोमवार सुबह ही टांडा के इंमरजेंसी वार्ड के बाहर कांगड़ा से सैकड़ों लोग एकत्रित हो गए और महिला के पति की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। हंगामा कर रहे लोगों की मांग थी कि महिला के सास-ससुर को गिरफ्तार कर लिया है, परंतु पति को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है, जब तक महिला के पति अमन कुमार को गिरफ्तार नहीं कर लिया जाता तब तक वे पोस्टमार्टम नहीं होने देंगे। ऐसे में हंगामा बढ़ता देख एसएसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन भी मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे लोगों को समझाया। उन्होंने लोगों से समझाया कि महिला के पति को गिरफ्तार कर नगरोटा थाना में रखा गया है। इस बात की पुष्टि  होने के बाद मायके वाले पोस्टमार्टम करवाने के लिए राजी हुए।

बीजेपी नेता मुनीष शर्मा ने भी हंगामा कर रहे लोगों को समझाया कि कांगड़ा पुलिस (Kangra Police) मामले को सुलझा रही है और इस संबंध में महिला के पति अमन कुमार, सास रक्षा देवी व ससुर धर्मचंद को गिरफ्तार कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव लेकर मायके वाले कांगड़ा आ गए और कांगड़ा में महिला का अंतिम संस्कार किया गया।  डीएसपी सुनील राणा ने बताया कि अभी तो इस मामले में पुलिस जांच कर रही है और मृतक महिला के पति, सास व ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होने बताया कि महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही अगली कार्रवाई होगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है