Covid-19 Update

2,00,328
मामले (हिमाचल)
1,94,235
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,881,965
मामले (भारत)
178,960,779
मामले (दुनिया)
×

प्रीति जिंटा ने California के घर में की खेती, वीडियो शेयर कर बताया ये सब

बोली, मुझे बागवानी की तरफ लौटना और प्रकति के साथ प्यार करना पसंद

प्रीति जिंटा ने California के घर में की खेती, वीडियो शेयर कर बताया ये सब

- Advertisement -

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस (Bollywood’s famous actress) प्रीति जिंटा इन दिनों पति के साथ अपने घर कैलिफोर्नियां में हैं। प्रीति ने वहीं से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने घर में बागवानी के बारे में बात करते हुए नजर आ रही हैं। दरअसल इस वीडियो में प्रीति अपने घर में नींबू (Nimbu) से लदे हुए पौधे के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। प्रीति का बागवानी से खासा लगाव रहा है,चूंकि वह जिस पहाड़ी प्रदेश हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh)से ताल्लुक रखती हैं, वहां सेब की खासी पैदावार होती है। यानी उनका वही लगाव कैलिफोर्निया (California) में भी नजर आ रहा है।

प्रीति जिंटा ( #realpreityzinta ) ने अपने घर में उगे निंबुओं का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि घर की खेती की तरफ वापसी। आगे उन्होंने लिखा है कि मुझे बागवानी की तरफ लौटना और प्रकति के साथ प्यार करना पसंद है। ये मेरा सकारात्मक रहने की तरीका है,जीवन की सरल चीजों की सराहना करना और पृथ्वी के साथ जुड़े रहना, क्योंकि जब जिंदगी आपको नींबू दें तो ये शिकंजी और नींबू का आचार बनाने का समय है। प्रीति ने आगे लिखा है कि मैं जानती हूं कि कौन इन सब चीजों को देखकर गर्व महसूस करेगा,क्योंकि उन्होंने ही मुझे बागवानी करने के लिए प्रेरित किया है। आगे लिखती हैं ,मां आपका धन्यवाद,आपको मेरा ढेरा सारा प्यार…

ध्यान देने वाली बात है कि प्रीति इससे पहले भी इसी तरह के कई वीडियो शेयर कर चुकी है। प्रीति ने अभिनय की शुरूआत वर्ष 1998 में आई दिल से फिल्म से की थी, उसके बाद से कई फिल्मों में उन्होंने अपने अभिनय का कमाल दिखाया। आखिरी बार प्रीति 2018 में भईया जी सुपरहिट फिल्म में दिखी थीं। इससे पहले प्रीति ने जीन (Jean) के साथ वर्ष 2016 में शादी की। प्रीति आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब (IPL team Kings XI Punjab) की मालकिन है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है