Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

Dhumal का पलटवारः Congress govt में न बजट, न विजन

Dhumal का पलटवारः Congress govt में न बजट, न विजन

- Advertisement -

prem kumar Dhumal : करके जनता को गुमराह कर रहे हैं वीरभद्र सिंह

prem kumar Dhumal : ज्वालामुखी। कांग्रेस और सीएम सिर्फ घोषणाएं करके जनता को गुमराह कर रहे हैं। उनकी सरकार के पास न तो बजट है और न ही विजन। ज्वालामुखी पहुंचे नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने प्रदेश सरकार पर एक के बाद एक हमला किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की दूसरी राजधानी का मामला हो या बेरोजगारी भत्ता देने की बात, सीएम सिर्फ चुनाव नजदीक आते देख कुछ भी कह देने को विवश नजर आ रहे हैं। चाहे बजट हो चाहे न हो। लेकिन, जनता भली भांति जानती है कि चुनावों के नजदीक वीरभद्र सिंह कौन से विकास का राग अलाप रहे हैं, यह उनकी पुरानी आदत है।


  • ज्वालामुखी में दूसरी राजधानी के मामले पर नेता विपक्ष ने घेरे वीरभद्र सिंह

उन्होंने कहा कि प्रदेश में आज माफिया राज चल रहा है। वन माफिया, खनन माफिया, नशा माफिया व अन्य कई माफिया सरकार के कथित संरक्षण में फल फूल रहे हैं।


उन्होंने कहा कि प्रदेश बीजेपी माफिया हटाओ प्रदेश बचाओ का नारा देकर प्रदेश भर में सौ रैलियों का आयोजन कर रही हैं, ताकि जनता को पता चल सके कि कांग्रेस का असली चेहरा कैसा है। इस मौके पर पूर्व मंत्री रमेश धवाला ने कहा कि मौजूदा सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। सीएम, मंत्री व विधायक दोनों हाथों से जनता के पैसे को बेदर्दी से खर्च कर रहे है। कर्जे पर कर्जे लेकर प्रदेश की जनता को कर्जदार बनाने का काम कांग्रेस ने किया है।

बिना बजट की घोषणाएं करने व शिलान्यासों के पत्थरों पर अपने नाम लिखवाने का शौक पूरा किया जा रहा है। लेकिन, काम कहीं पर भी नहीं हो रहा है। चहेतों को नौकरियां व ठेके नियमों को ताक पर रखकर बांटे जा रहे है। मंदिर व शिक्षण संस्थान राजनीति के अखाड़े बना दिए गए है। कर्मचारियों को डरा धमका कर उनको गलत कार्य करने के लिए विवश किया जा रहा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है