Covid-19 Update

59,065
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,210,799
मामले (भारत)
117,078,869
मामले (दुनिया)

Dhumal बोले, CM की बातों पर अब ध्यान नहीं देते हम

Dhumal बोले, CM की बातों पर अब ध्यान नहीं देते हम

- Advertisement -

prem kumar dhumal attack: दो राजधानियों की नहीं कोई जरूरत, शिफ्ट होगी तो पूरी राजधानी होगी

धर्मशाला। सीएम वीरभद्र सिंह की आजकल कही जाने वाली अधिकतर बातों पर तो अब न तो मैं और न ही बीजेपी ध्यान ही नहीं देते क्योंकि उनकी बातों का कोई औचित्य ही नहीं होता। सीएम का हाल यह हो गया है कि उन्होंने जो किसी के बारे में कहना होता है वह कह देते हैं फिर उसका कोई मतलब हो या नहीं। एक समय ऐसा आता है जब कोई व्यक्ति ऐसी बिन मतलब की बातें करता है और सीएम वीरभद्र सिंह का भी ऐसा ही समय आ गया है।

मेरे आने से सीएम के काले कारनामों का हुआ पर्दाफाश

यह शब्द नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने धर्मशाला में पत्रकार वार्ता के दौरान कहे। इस अवसर पर उनके साथ बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती, विधायक सरवीण चौधरी, प्रदेश प्रवक्ता हेमांशु मिश्रा, सह मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा, एचपीसीए प्रवक्ता संजय शर्मा और अन्य बीजेपी पदाधिकारी भी मौजूद रहे। धूमल ने कहा कि वीरभद्र सिंह कहते हैं कि मेरे आने से राजनीति का स्तर गिरा है तो यह उनकी सोच है। मैंने आकर उनके काले कारनामों का पर्दाफाश किया है और राजनीति में पारदर्शिता लाने का प्रयास किया है। यह अगर सीएम की नजर में स्तर गिराना है तो वह ऐसा समझ सकते हैं लेकिन प्रदेश की जनता को पता है कि किसने राजनीति का स्तर गिराया है और किसने उठाया है।

कागज पर लिखने से राजधानी नहीं बन जाती

धर्मशाला को प्रदेश की दूसरी राजधानी बनाने के मसले पर धूमल ने कहा कि कांग्रेस सरकार झूठी घोषणाओं की सरकार है और दूसरी राजधानी की घोषणा भी उसी का हिस्सा है। धूमल ने कहा कि एक कागज पर लिखने से राजधानी नहीं बन जाती इसके लिए बहुत कुछ करना पड़ता है। धूमल ने कहा कि प्रदेश को दो राजधानियों की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर धर्मशाला में राजधानी शिफ्ट होगी तो पूरी तरह से शिफ्ट होगी अन्यथा घोषणा का कोई तुक नहीं है। नये जिलों के गठन पर धूमल ने कहा कि उनकी सरकार ने यह प्रयास किया था लेकिन इसका विरोध होने पर यह पूरा नहीं हो सका। अब आगामी चुनावों में पार्टी ही तय करेगी कि नए जिलों का मुद्दा घोषणापत्र में शामिल करना है या नहीं।

बहुत कुछ दिया है मोदी सरकार ने

धूमल ने आरोप लगाया कि प्रदेश को केंद्र से भरपूर सहायता मिल रही है लेकिन प्रदेश सरकार कुछ भी करने में नाकाम रही है। अब अपनी नाकामी छुपाने के लिए प्रदेश सरकार केंद्र पर कोई मदद नहीं देने का दोष लगा रही है। हकीकत यह है कि मोदी सरकार ने जितना हिमाचल को दिया है उतना किसी कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में भी नहीं मिला था।

Virbhadra Singh Counter Attack : धूमल राजनीति में आए तो गिर गया स्तर

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है