Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,695,958
मामले (भारत)
199,022,838
मामले (दुनिया)
×

मैहतपुर में गरजी BJP की तिकड़ी, CM व कांग्रेस पर हमला

मैहतपुर में गरजी BJP की तिकड़ी, CM व कांग्रेस पर हमला

- Advertisement -

 Prem Kumar Dhumal : ऊना। माफिया राज हटाओ, प्रदेश बचाओ अभियान के तहत बीजेपी के दिग्गजों ने प्रदेश सरकार पर ताबड़ तोड़ हमले किए। ऊना सदर विधानसभा के मैहतपुर कस्बे में आयोजित जनसभा में बीजेपी की तिकड़ी ने एक एक कर सीएम वीरभद्र सिंह और कांग्रेस सरकार पर जमकर भड़ास निकाली। सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि एक ओर लोग बैसाखी का पर्व मना रहे होंगे, उसी दिन प्रदेश के मुखिया ईडी को अपने भ्रष्टाचार का जवाब देने जाएंगे। वहीं, बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने तो सीएम वीरभद्र सिंह को अपने गृह विधानसभा क्षेत्र ऊना सदर से चुनाव तक लड़ने की चुनौती दे डाली।

 


हिमाचल प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियां तेज

पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि कुछ अधिकारी मंत्रियों से बिना पूछे सीएम वीरभद्र के पक्ष में बयान जारी कर रहे हैं। बता दें कि चुनावों की आहट के साथ ही हिमाचल प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं। दोनों प्रमुख राजनीतिक दल एक दूसरे पर आरोप मढ़ने का कोई मौका हाथ गवाने नहीं देना चाहते।  बीजेपी द्वारा शुरू किए गए माफिया राज हटाओ प्रदेश बचाओ अभियान के तहत बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती के गृह विधानसभा क्षेत्र में जनसभा का आयोजन किया गया, जिसमें पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल, सांसद अनुराग ठाकुर व बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने प्रदेश के मुखिया और सरकार पर जमकर अपना गुब्बार निकाला। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष के हल्के में जनसभा थी तो भाजपा के दिग्गज नेताओं का पहुंचना लाजमी ही था, इस दौरान विधायक रविंद्र रवि, रणधीर शर्मा, वीरेंद्र कंवर, विक्रम ठाकुर, पूर्व मंत्री प्रवीण शर्मा सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

ED की सुनवाई, जनता को मिल सकती है खुशखबरी 

जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद अनुराग ठाकुर ने सीएम वीरभद्र सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 13 अप्रैल को ईडी की सुनवाई में प्रदेश की जनता को कोई खुशखबरी मिल सकती है, वहीं उन्होंने भोरंज उपचुनाव के 13 अप्रैल को आने वाले परिणाम में बीजेपी की जीत का दावा किया। वहीं, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने भी चुनावी आहट को भांपते हुए सीएम वीरभद्र सिंह पर विकास के दावों को लेकर तीखा हमला किया और उन्हें ऊना सदर सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती दी।

सत्ती ने कॉलेजों में गुंडा तत्वों पर लगाम कसने के लिए यूपी की योगी सरकार की तर्ज़ पर हिमाचल में बीजेपी की सरकार बनने पर ऐसी ही कार्रवाई की घोषणा भी की। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने इस मौके पर वीरभद्र सिंह पर चल रहे केसों के लिए उन्हें ही जिम्मेवार बताया।  वीरभद्र सिंह द्वारा जेटली , धूमल और अनुराग ठाकुर के साज़िशों के आरोपों को भी धूमल ने सिरे से खारिज किया। वहीं, धूमल ने कहा कि कुछ अधिकारी मंत्रियों से बिना पूछे सीएम वीरभद्र के पक्ष में बयान जारी कर रहे हैं।

BJP का तंजः धन्यवाद रैली नहीं 12 लाख बेरोजगारों के साथ धोखा Rally

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है