Covid-19 Update

1,58,472
मामले (हिमाचल)
1,20,661
मरीज ठीक हुए
2282
मौत
24,684,077
मामले (भारत)
163,215,601
मामले (दुनिया)
×

[email protected]वीरभद्रः CM रेवड़ियों की तरह बांट रहे School और College

Dhumal@वीरभद्रः CM रेवड़ियों की तरह बांट रहे School और College

- Advertisement -

prem kumar dhumal attack : ऐलानः बीजेपी के सत्ता में आते ही बंद होगा माफिया राज

prem kumar dhumal attack: इंदौरा। बीजेपी सरकार के सत्ता में आने पर सारे माफिया राज जैसे नशे का कारोबार, अवैध खनन व अवैध कारोबार बंद होंगे। यह बात पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने इंदौरा के टोकी में माफिया राज हटाओ, हिमाचल बचाओ रैली को संबोधित करते हुए कही।


  • माफिया राज हटाओ, हिमाचल बचाओ रैली में बोले पूर्व सीएम

उन्होंने अमर शहीद भगत सिंह को सलाम करते हुए कहा कि देश आजाद करवाने में  बहुत से क्रांतिकारियों ने अपने प्राणों की आहुति दी है। बीजेपी ने सौ रैलियां कर हिमाचल में एक नारा देकर अलख जगाई है। धूमल ने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह रेवड़ियों की तरह स्कूल और कॉलेज बांट रहे हैं। एसडीएम ऑफिस व तहसील कार्यालय खोले जा रहे हैं। पंडाल में भीड़ को देखते हुए धूमल ने कहा कि  बीजेपी 50 प्लस का आकड़ा पार करेगी।


ट्रांसफर पॉलिसी के जरिये कर्मियों को किया जा रहा है तंगः सत्ती

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने अपने संबोधन में कहा कि आज हिमाचल में कांग्रेस पार्टी ने माफिया राज फैलाया है। प्रदेश में हजारो पेड़ काट दिए गए,कोई भी कार्रवाई नहीं हुई। सरकारी कर्मचारियों ट्रांसफर पॉलिसी के जरिये को तंग किया जा रहा है। बैकडोर एंट्री के जरिये नौकरियां बांटी जा रही हैं। इंदौरा विस में पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल के पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फूल मालाएं पहनाकर  जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर इंदु गोस्वामी, राजीव भारद्वाज, रंजीत पठानिया, मोती जोशी, राजेश ठाकुर, डॉक्टर जेपी, रीता धीमान, विजय, घनश्याम, रणवीर निक्का, बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष सतीश शर्मा, भामसं के मदन राणा, जिला अध्यक्ष अर्जुन ठाकुर व ओबीसी प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष ओपी चौधरी आदि मौजूद थे।

नो माइनिंग दो, एमएलए लो

मंड क्षेत्र के लोग ने  डॉक्टर जेपी के नेतृत्व में नो माइनिंग जोन, मंड क्षेत्र  को  क्रेशर बचाओ और एमएलए लो जैसे नारों से जोरदार स्वागत किया। लोगों ने हाथों में तख्तियां व बोर्ड लेकर पूरे पंडाल में दिखाई दिए। जिस पर लिखा था नो माइनिंग दो और एमएलए लो। बता दें कि शीतकालीन प्रवास पर आए सीएम वीरभद्र सिंह के क्षेत्र के दौरे के दौरान भी लोगों ने कुछ इसी तरह से ही अपनी बात सीएम तक पहुंचाई थी। हाथों में तख्तियां लेकर नो माइनिंग दो व एमएलए लो के नारे उस समय भी गूंजे थे। सीएम वीरभद्र सिंह ने अवैध खनन के मामले में सख्त कार्रवाई करने के निर्देश पुलिस व प्रशासन को दिए थे।

Dhumal बोले, CM की बातों पर अब ध्यान नहीं देते हम

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है