Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,726,507
मामले (भारत)
199,611,794
मामले (दुनिया)
×

Dhumal का आरोपः Rest House रिपेयर की आड़ में भ्रष्टाचार

Dhumal का आरोपः Rest House रिपेयर की आड़ में भ्रष्टाचार

- Advertisement -

पत्रकारों से बातचीत में बोले, रिपेयर की अभी जरूरत नहीं

ऊना। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने प्रदेश सरकार पर रेस्ट हाउस रिपेयर की आड़ में भ्रष्टाचार करने के आरोप लगाए हैं। यहां पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि प्रदेश सरकार ने तमाम रेस्ट हाउस में रिपेयर का काम शुरू कर दिया है, जबकि इसकी अभी कोई जरूरत नहीं है। रेस्ट हाउस रिपेयर की आड़ में भी भ्रष्टाचार किया जा रहा है।

धूमल बोले, देव भूमि से ड्रग भूमि बना हिमाचल
प्रदेश की वर्तमान कांग्रेस सरकार पर बड़ा हमला करते हुए नेता प्रतिपक्ष प्रेमकुमार धूमल ने कहा है कि सरकार ने देव भूमि हिमाचल को ड्रग भूमि हिमाचल बना दिया है। जब से प्रदेश में कांग्रेस सत्तासीन हुई है, तभी से प्रदेश में भ्रष्टाचार और माफिया बढ़ा है।


धूमल ने कहा कि इससे बड़ा माफिया राज का सबूत और क्या होगा कि एचआरटीसी का एक अधिकारी सरकारी गाड़ी में नशे की बड़ी खेप के साथ पकड़ा जाता है। यहां तक कि पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में चंडीगढ़ के एसएसपी ने एफिडेविट दिया है कि नशे की सप्लाई हिमाचल से हो रही है। नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने रविवार को आयोजित पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार पर यह आरोप लगाए।

माफिया को फायदा पहुंचाने के लिए नियमों से छेड़छाड़
धूमल ने कहा कि शराब माफिया को फायदा पहुंचाने के लिए नियमों से छेड़छाड़ की जा रही है। बाहरी लोगों को लाभ देने के लिए हर हथकंडा अपनाया जा रहा है। शराब के आबंटन को पहले एचपीबीसी स्थापित की गई। अब दोबारा कुछ लोगों को निजी तौर पर काम दिया जा रहा है। जिस जालंधर से सरकार को हमेशा एलर्जी रही है, उसी जालंधर की कंपनी को मंडी में काम भी सौंप दिया है। बाहरी लोगों को यह काम देकर प्रदेश के हजारों लोगों को बेरोजगार कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें…दो टूकः [email protected] विधायक न तो Congress के थे न हैं

भ्रष्टाचार के अलावा सरकार के पास काम का वक्त नहीं
प्रदेश में वन माफिया द्वारा अंजाम दी गई वारदतों में वन विभाग के कई अधिकारी और कर्मी घायल हो चुके हैं। जबकि शिमला में काटे गए सैकड़ों देवदार की रिपोर्ट में पेड़ों की जगह झाड़ियां दर्शा दी गई हैं, लेकिन इसके बावजूद सरकार पूछती है कि माफिया है कहां। धूमल ने कहा कि हिमाचल में सीरियाई आतंकी संगठन आईएसआईएस के आतंकी कुल्लू जिले के बंजार जैसे दूर-दराज क्षेत्रों में मिल रहे हैं।

काला अंब में गोला-बारूद मिल रहा है। लेकिन सरकार के पास जनता की सुरक्षा और उसके विकास के लिए समय ही नहीं है। धूमल ने कहा कि पूरे देश में सौर उर्जा को महत्व दिया जा रहा है। लेकिन पूर्व बीजेपी सरकार के समय नैनादेवी में स्थापित 5 मैगावाट का प्रोजेक्ट भी इस सरकार से संभल नहीं रहा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है