Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

धूमल@ पार्टी वही छोड़ते हैं, जिनकी जरूरत नहीं होती

धूमल@ पार्टी वही छोड़ते हैं, जिनकी जरूरत नहीं होती

- Advertisement -

कहा, राजनीतिक दलों में आना जाना लगा रहता है

कुल्लू। राजनीतिक दलों में आना जाना लगा रहता है, पार्टी को वही छोड़ते है, जिनकी पार्टी को जरूरत नहीं होती। हमीरपुर से बीजेपी के वरिष्ठ नेता व आरएसएस से जुड़े विनोद ठाकुर के कांग्रेस में शामिल होने पर पूछे गए सवाल पर नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने यह बात कही।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से आज कई कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हुए हैं उसी तरह कुछ लोग पार्टी को छोड़कर कांग्रेस में गए हैं तो इससे बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। जाहिर है कि बीजेपी नेता रहे विनोद ठाकुर धूमल के खासमखास माने जाते थे, जो पिछले दिनों पार्टी को छोड़ कर कांग्रेस में शामिल हो गए।


प्रदेश में खनन, शराब, ड्रग व तबादला माफिया सक्रिय

बहरहाल, प्रदेश सरकार पर बरसते हुए धूमल ने कहा कि  आज प्रदेश में खनन, शराब, ड्रग व तबादला माफिया सक्रिय हो गया है और हर तरफ लूट मची हुई है। प्रदेश में कानून व्यवस्था के बदहाल  हैं। प्रदेश में विकास कार्य के हालत खराब सड़क, स्वास्थ्य,बिजली के क्षेत्र में हजारों पद खाली हैं।  प्रदेश में सभी विकास कार्य ठप पड़े हुए हैं। समाज के सभी वर्ग सरकार से दु:खी हैं। शिक्षा के क्षेत्र में बीते साढे़ चार वर्षे में स्थिति खराब हो गई है।

स्कूली छात्रों को वर्दी नहीं मिली है और कर्मचारियों का तबादला कर परेशान किया जा रहा है, जिसके लिए पिछले कल शिमला में शिक्षकों ने सरकार को सदबुद्वि के लिए हवन किया। यह बात नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने माफिया राज हटाओ हिमाचल बचाओ कार्यक्रम के तहत बंजार विधानसभा क्षेत्र के हॉट पंचायत में रैली को संबोधित करते हुए कही।

बीजेपी 60 प्लस सीटें जीतकर बनाएगी सरकार

रदेश में बीजेपी 60 प्लस सीटें जीतकर सरकार बनाएगी, जिसके लिए उन्होंने ने जनता से आग्रह किया कि कुल्लू जिला की चारों सीटों पर बीजेपी के प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जिताएं, ताकि केंद्र के सहयोग से प्रदेश में विकास कार्यो को आगे बढ़ाया जा सके।

बीजेपी की माफिया राज हटाओ हिमाचल बचाओ कार्यक्रम के तहत बंजार विधानसभा क्षेत्र के हॉट पंचायत में रैली का आयोजन किया गया, जिसमें नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने बतौर मुख्यतिथि शिरकत की। कार्यक्रम में पहुंचने पर नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कुल्लवी ढोल नगाड़ों के साथ  गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। कायक्रम में पूर्व मंत्री खीमी राम शर्मा ने नेताप्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल का कुल्लवी टोपी व मफलर भेंटकर स्वागत किया। कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेश महासचिव राम सिंह, जिलाध्यक्ष भीम सेन शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता अजय राणा, विधायक कुल्लू महेश्वर सिंह व विधायक मनाली गोविंद सिंह ठाकुर मौजूद रहे।

Dhumal बोले, Congress के जाने का इंतजार कर रहे हैं प्रदेशवासी

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है