Covid-19 Update

58,457
मामले (हिमाचल)
57,233
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,046,432
मामले (भारत)
113,097,102
मामले (दुनिया)

धूमल का पलटवार, वीरभद्र जी आपका भी कोई चुनाव हार कर घर बैठा है

धूमल का पलटवार, वीरभद्र जी आपका भी कोई चुनाव हार कर घर बैठा है

- Advertisement -

हमीरपुर। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह अपने पद व उम्र का ख़्याल रख राजनीतिक टिप्पणियां करें। प्रेम कुमार धूमल ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि मेरे बारे में उन्होंने जो टिपण्णी की है, उसको करते वक़्त उनका ध्यान अपने घर की ओर क्यों नहीं गया, वहां भी तो कोई चुनाव हार कर घर बैठे हैं, उनके पास कौन बैठता होगा या बैठेगा या उनका उपदेश केवल दूसरों के लिए ही होता है। अपने घर का भी ख्याल रखें।

प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि चुनाव जीतना या हारना एक स्वाभाविक प्रक्रिया है, जो मतदाताओं के हाथ में होती है। लोकतंत्र में चुनाव महत्वपूर्ण होते हैं और मतदाता अपना निर्णय देते हैं, जो सबको स्वीकार्य होता है। कुछ लोग चुनाव जीत कर भी घर बैठ जाते हैं और कुछ लोग चुनाव हार कर भी जनता से संपर्क बनाए रखते हैं और जनता के बीच ही रहते हैं।

धूमल ने कहा कि हमीरपुर जिला के दौरे के दौरान जो टिप्पणियां वीरभद्र सिंह ने की हैं, वह अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण हैं। उन्हें इतना ही कहना चाहूंगा कि शीशे के महलों में रहने वाले दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं फैंकते। कुछ लोग अपनी टोपी दूसरों के पैरों में समय अनुसार रखकर या कहीं रोकर अपनी राजनीति चलाते हैं, उनकी जीत भी हार से बुरी होती है। पर शायद ऐसे लोगों में आत्मसम्मान से ज्यादा महत्व राजनीतिक लाभ उठाने का रहता है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है