Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,653,380
मामले (भारत)
198,295,012
मामले (दुनिया)
×

Dhumal का पलटवारः Congress सरकार सबसे निक्कमी

Dhumal  का पलटवारः Congress सरकार सबसे निक्कमी

- Advertisement -

वोटर लिस्ट में छेड़छाड़ पर मचे बवाल को लेकर वीरभद्र सरकार पर साधा निशाना

Prem Kumar Dhumal: हमीरपुर। नगर निगम शिमला के चुनावों से पहले वोटर लिस्ट से हुई छेड़छाड़ को नेता विपक्ष ने सरकार की नाकामी करार दिया है। धूमल ने पीएम नरेंद्र मोदी की शिमला रैली के बाद कांग्रेस नेताओं के बेतुकी बयानबाजी को लेकर भी नाराजगी जताई है। प्रेम कुमार धूमल ने तल्खी दिखाते हुए कांग्रेसियों को सख्त हिदायत दी है कि बयानबाजी करने से पहले सोच समझ लिया करें। प्रेम कुमार धूमल ने प्रदेश कांग्रेस सरकार को सबसे निक्कमी और नालायक सरकार तक करार दिया। धूमल ने कहा कि केंद्र सरकार की घोषणाओं को अमलीजामा पहनाने में प्रदेश सरकार पूरी तरह से विफल साबित हुई है, वहीं, शिमला नगर निगम चुनावों से ठीक पहले वोटर लिस्ट से छेड़छाड़ किए जाने और हजारों वोटरों के नाम लिस्ट से गायब होने पर मचे बवाल पर धूमल ने इसे कांग्रेस सरकार का निक्कमापन करार दिया है।

यह भी पढ़े…..Nadda के स्वागत का जोश कम, ज्यादा दिखी Ticket की चाह

सरकार दोषी करार

धूमल ने वोटर लिस्ट से लोगों के नाम काटे जाने के लिए सरकार को दोषी बताया और कहा कि बड़े शहर में फर्जी वोट का बनना और वोटरों के नाम लिस्ट से गायब होने साबित करता है कि कांग्रेस सरकार हर फ्रंट पर असफल हो गई है। हमीरपुर में नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने प्रदेश के फल उत्पादकों के लिए रैली के दौरान अपनी योजनाओं का व्याख्यान भी किया,


लेकिन खुद को फल उत्पादक सरकार कहने वाली कांग्रेस इस को भी समझ नही सकी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने 63 नेशनल हाइवे, 63 हजार करोड़ का पैकेज प्रदेश को दिया, लेकिन कांग्रेस सरकार के सुस्त रवैये के चलते आज तक सडकों की डीपीआर तक नहीं बना सकी। धूमल ने कहा कि पीएम मोदी खोखली घोषणाएं नहीं करते बल्कि काम करने में विश्वास रखते है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है