Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

धूमल बोले-कांग्रेस के लिए हिमाचल ऑन सेल नारे का ही सहारा

धूमल बोले-कांग्रेस के लिए हिमाचल ऑन सेल नारे का ही सहारा

- Advertisement -

ऊना। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ( Prem Kumar Dhumal )ने कांग्रेस पार्टी को आडे़ हाथों लेते हुए कहा कि 25 वर्ष से कांग्रेस (Congress) के पास प्रदेश के विकास व कल्याण का कोई मुद्दा नहीं है। ऐसे में हताश व निराश बौखलाई कांग्रेस के हिमाचल ऑन सेल ( Himachal on sale ) नारे का ही एक सहारा है, जिसे विपक्ष ने अपना परमानेंट हथियार बना लिया है। जबकि इसमें थोड़ी सी भी सच्चाई नहीं है और न ही कांग्रेस इसमें कोई सबूत दे पाई है।

यह भी पढ़ें: अवैध कब्जाधारियों पर फिर चलेगा प्रशासन का डंडा, नप इस दिन करेगी कार्रवाई


ऊना (una) में पत्रकारों से बातचीत करते हुए धूमल ने कहा कि 2012 से पहले भी कांग्रेस ने इस मुद्दे को उठाया था और बीजेपी सरकार (BJP Government) ने हाईकोर्ट के पूर्व जज की अध्यक्षता में इसकी जांच भी करवाई थी। उस जांच आयोग की रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि 118 उल्लंघन के सौदे कांग्रेस कार्यकाल के ही थे। धूमल ने कहा कि उस समय कांग्रेस ने उस रिपोर्ट (Report) को ही मानने से इंकार कर दिया था। वहीं, धूमल ने कहा कि केवल राजनीतिक प्रचार के लिए कांग्रेस हिमाचल ऑन सेल की चर्चा करते हैं, लेकिन ऐसा प्रचार प्रदेश हित में नहीं है। क्योंकि अगर ऐसा प्रचार होगा तो कौन हिमाचल में निवेश करेगा। उन्होंने कहा कि अगर निवेश आएगा तभी हिमाचल में रोजगार के सादन उपलब्ध होंगे।

पंडित जय कृष्ण शर्मा के घर पहुंचे धूमल

पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि पंडित जय कृष्ण शर्मा विद्वान व स्पष्ट वक्ता रहे हैं, उनके भाषण का मुरीद मैं भी रहा हूं ,विधानसभा में उन्होंने कई बार अपनी वाकपुटता व तथ्यों के साथ बात रखी है, जिसकी हर किसी ने सराहना की है। आज शाम प्रेम कुमार धूमल हरोली (haroli) पहुंचे, जहां उन्होंने पूर्व बीजेपी अध्यक्ष व पूर्व विधायक जय कृष्ण शर्मा के परिवार के साथ मुलाकात कर अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं और पंडित जय कृष्ण शर्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की। प्रेम कुमार धूमल ने पंडित जय कृष्ण शर्मा की पत्नी आरती शर्मा, पुत्र विश्वास शर्मा, पुत्री पुनीता, सुनिधि, दामाद संजीव कुमार से गहरा शोक व्यक्त किया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है