×

CM का अटैकः मैं तो देहाती …DHUMAL खुद हैं माफिया KING

CM का अटैकः मैं तो देहाती …DHUMAL खुद हैं माफिया KING

- Advertisement -

नाहन। सीएम वीरभद्र सिंह ने नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल पर पलटवार करते हुए खुद को देहाती तो धूमल को माफिया किंग बता डाला। मंगलवार सुबह सवेरे नाहन  में पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि धूमल खुद माफिया किंग रहे हैं और वह अब खुद माफिया का राग अलाप रहे हैं। सीएम ने कहा कि वह तो देहाती है। इसके साथ ही वीरभद्र सिंह ने बीजेपी और नेता विपक्ष पर एक के बाद एक बड़ा हमला बोला।


  • नाहन में बोले,  अभी तो मैं जवान हूं
  • कहा, सातवीं वार फिर बनेंगे प्रदेश के सीएम

वीरभद्र सिंह ने सातवीं वार सीएम बनने की ओर इशारा कर दिया है। पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने जोश भरे लहजे में कहा कि अभी तो मैं जवान हूं। सीएम ने विपक्ष पर निशाना साधने में कोई कोर कसर नही छोड़ी।

गौर रहे कि इससे पहले सोमवार को सिरमौर दौरे पर पहुंचे सीएम वीरभद्र सिंह ने नाहन में टिकट को लेकर चल रही अटकलों को भी दूर कर दिया हैं। निहोग में जनसभा के दौरान सीएम ने संकेत दिया कि नाहन विधानसभा क्षेत्र के लिए कांग्रेस से जिस भी उम्मीदवार को टिकट दिया जाएगा, वह यहां की मिट्टी से जुड़ा नेता होगा। यानि कि स्थानीय नेता को ही नाहन से टिकट दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की हार नेताओं की कमजोरी के कारण हुई, जिस कारण यहां पार्टी को मात खानी पड़ी। सीएम ने इस दौरान बीजेपी विधायक राजीव बिंदल भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बिंदल ने बाहर से आकर यहां पर धन और बल का प्रयोग कर चुनाव जीता। उन्होंने कहा कि विधायक के कारण क्षेत्र की अनदेखी हुई है, जिन्होंने कभी भी विकासात्मक परियोजनओं को आगे नहीं बढ़ाया। उन्होंने  उन्होंने स्थानीय लोगों से आग्रह किया कि क्षेत्र की भलाई के लिए आगामी चुनावों में कांग्रेस नेता को सहयोग करें।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है