Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,693,625
मामले (भारत)
198,846,807
मामले (दुनिया)
×

[email protected] रिज पर घोड़े दौड़ सकते, VIP गाड़ी जा सकती तो रैली क्यों नहीं

Dhumal@ रिज पर घोड़े दौड़ सकते, VIP गाड़ी जा सकती तो रैली क्यों नहीं

- Advertisement -

Modi Relly: हमीरपुर।  रिज मैदान पर पीएम मोदी की रैली को लेकर नगर निगम शिमला के डिप्टी मेयर के बयान पर राजनीति गरमा गई है और हमीरपुर में पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने डिप्टी मेयर की बयानबाजी पर चुटकी लेते हुए इसे राजनीतिक खतरा बताया है। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल का कहना है कि जब रिज मैदान पर घोडे़ दौड़ सकते हैं और वीआईपी गाड़ी जा सकती है तो रैली के लिए क्यों आपत्ति है। 

रिज मैदान पर प्रस्तावित पीएम नरेन्द्र मोदी की 27 अप्रैल को आभार रैली पर नगर निगम शिमला के डिप्टी मेयर का रिज पर रैली करवाना खतरे से भरा होना कहना, तर्कसंगत नहीं है।  उल्टा खतरा मेयर और डिप्टी मेयर के साथ-साथ कांग्रेस सरकार को राजनीतिक खतरे का एहसास है, जिसके चलते रिज मैदान पर पीएम मोदी की रैली का विरोध जताया जा रहा है।


Modi Relly: बोले, डिप्टी मेयर का रिज पर रैली करवाना खतरे से भरा कहना, तर्कसंगत नहीं

गौरतलब है कि गत दिवस ही शिमला डिप्टी मेयर टिकेन्द्र पंवर ने रिज मैदान पर पीएम मोदी की रैली को लेकर पीएम को पत्र लिखकर रैली न करवाने की मांग की है और रिज मैदान के टैंक के टूटने का हवाला दिया गया है, जिस पर अब राजनीति गरमा गई है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार साढे़ चार सालों में केंद्र की स्कीमों को अमलीजामा पहनाने में असफल साबित हुई है। चाहे बात आईआईएम, मेडिकल कॉलेज या फिर एम्स की हो कांग्रेस सरकार नहीं चाहती कि प्रदेश की जनता को इनका लाभ मिले। यह बात हमीरपुर के सर्किट हाउस में पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने कही। हमीरपुर में पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि पीएम मोदी सस्ती हवाई सेवाओं का शुभारंभ करके जनता व देश की जनता को दे रहे है। 27 मई को शिमला में होने वाली बीजेपी की रैली की तैयारियां पूरी की जा रही है। इस मौके पर पीएम मोदी के लिए रिज मैदान पर आभार रैली का भी आयोजन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: MODI की रैली को SPG ने डाला डेरा, सरकार भी हुई एक्टिव

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है