Covid-19 Update

2,00,043
मामले (हिमाचल)
1,93,428
मरीज ठीक हुए
3,413
मौत
29,821,028
मामले (भारत)
178,386,378
मामले (दुनिया)
×

Dhumal की चुटकी, Shinde मेरे दोस्त, उनकी शुभकामनाएं हैं मुझे

Dhumal की चुटकी, Shinde मेरे दोस्त, उनकी शुभकामनाएं हैं मुझे

- Advertisement -

बोले, पिछले वादों को पूरा करें सरकार, नए की तो बात ही दूर

हमीरपुर। नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुशील कुमार शिंदे के बयान पर चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि शिंदे मेरे दोस्त है और उनकी शुभकामनाएं मेरे साथ हैं। सीएम का चेहरा घोषित होने के बाद अपने विधानसभा क्षेत्र सुजानपुर पहुंचे धूमल ने कहा कि शिंदे की शुभकामनाएं उनके काम आएंगी और प्रदेश में कमल खिलेगा। गौर रहे कि गत दिनों कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुशील कुमार शिंदे ने कहा था कि धूमल को उनके कारण ही बीजेपी हाईकमान ने सीएम का चेहरा बनाया है।

बहरहाल, कांग्रेस के घोषणा पत्र पर पूछे गए सवाल के जवाब में धूमल ने दो टूक कहा कि सरकार अभी पिछले बार के वादों को तो पूरा करें, नए की तो बात ही दूर है।धूमल ने कहा कि 2012 के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने जो वादे किए थे, उनमें से 190 मुद्दे अभी भी अधूरे पड़े हैं। कांग्रेस को पता है वो जाती हुई सरकार है, इसलिए कर्मचारियों पर डोरे डाल रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में कुछ नया नहीं है, बस जनता को ठगने के लिए कांग्रेस ने अपना मेनिफेस्टो जारी किया है। धूमल ने एक बार फिर दोहराया कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी और  बीजेपी अपने 50+ के आंकड़ों को पार करेगी। इससे पहले  धूमल का गर्मजोशी से कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।


धूमल ने कांग्रेस पार्टी पर तीखा हमला बोला और कहा कि कांग्रेस पार्टी एक डूबता हुआ जहाज है। कांग्रेस ने  प्रदेश की हालत बुरी कर दी है। पांच साल में कुछ किया नहीं आज  दो साल में सारी सुविधाएं देने की बात कह रही है। धूमल ने कहा कि कांग्रेस बेरोजगारी भत्ते पर राजनीति कर रही है और बेरोजगारी  दिया ही नहीं है अभी तक केवल कोरी घोष्षणाएं करके युवाओं को गुमराह ही किया है।  किसानों के कृषि ऋण माफी पर धूमल ने कहा कि अगर कांग्रेस को सच में ऋण माफ करना था  तो पहले ही क्यों नहीं किया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है