Expand

धूमल बोले, अमेरिका में भी मोदी लहर

धूमल बोले, अमेरिका में भी मोदी लहर

- Advertisement -

मंडी। छोटी काशी के पड्डल मैदान की रैली को भाजपा ऐतिहासिक मानकर चल रही है। माने भी क्यों न, चूंकि पीएम नरेंद्र मोदी खुद इसमें उमड़े जनसैलाब की तारीफ़ कर गए हैं। मोदी के सामने पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने उनकी शान में जमकर कसीदे कढ़े। वे भी ज्वलंत घटनाओं के बाद देश-विदेश से आ रही प्रतिक्रियाओं के आधार पर। धूमल ने पीएम की उपस्थिति में परिवर्तन रैली के भाषण के दौरान कहा कि नरेंद्र मोदी पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद वैसे ही अपने दूसरे घर आए हैं, जैसे कि भगवान राम वनवास काटने के बाद आए थे। सर्जिकल स्ट्राइक में हिमाचल प्रदेश का भी अहम हिस्सा रहा है। उसमें डोगरा रेजिमेंट के जवान भी शामिल रहे।

  • prem-kumar-dhumal_25कांग्रेस सरकार नहीं बना पा रही केंद्रीय परियोजनाओं की डीपीआर
  • प्रेम कुमार धूमल ने पीएम की शान में जमकर कसीदे कढ़े

हिमाचल के जवानों ने कारगिल युद्ध में भी अपनी वीरता की गाथा लिखकर दो परमवीर चक्र हासिल किए। धूमल बोले कि जब भी केंद्र में बीजेपी की सरकार आती है, तभी प्रदेश को कुछ मिलता है। चाहे वह 90:10 के अनुपात में अनुदान हो या औद्योगिक पैकेज। मोदी सरकार ने हिमाचल को 61 एनएच दिए हैं, लेकिन कांग्रेस सरकार उनकी डीपीआर तक नहीं बना पा रही। आज इस बात की कमी महसूस हो रही है कि केंद्र के साथ ही हिमाचल में भी बीजेपी सरकार होती तो सामजस्य के साथ कम होता। वे कांग्रेस सरकार को बता देना चाहते हैं कि हिमाचल में परिवर्तन रैली का कोई असर न होने का ख्वाब देखना छोड़ दें। मोदी ने देश के साथ ही विदेश में भी छाप छोड़ी है। पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के साथ जैसे पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बिल क्लिंटन बात करते थे, उससे कहीं अधिक मित्रता अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ नरेंद्र मोदी की है। वह उनके मित्र हैं। अब तो अमेरिका में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प भी बोल रहे हैं कि वह मोदी की नीतियों को लागू करेंगे। इसलिए मोदी की लहर देश ही नहीं अमेरिका में भी चल रही है। मोदी ही ऐसे पीएम हैं, जो चीन के खिलाफ उनकी धरती पर सिंह गर्जना करने का मादा रखते हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है