Expand

Dhumal का पलटवारः 18 दिसंबर को Virbhadra Singh को नजर आएगा आइना

Dhumal का पलटवारः 18 दिसंबर को Virbhadra Singh को नजर आएगा आइना

हमीरपुर। बीजेपी के 60 प्लस मिशन पर सीएम वीरभद्र सिंह की ओर से आए बयान पर पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने कड़ी टिप्पणी की है। धूमल ने कहा कि हर किसी को अपना सपना सच्चा लगता है और दूसरों का सपना मुंगेरी लाल का है। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह को आइना 18 दिसंबर को नजर आ जाएगा।  बता दें कि वीरभद्र सिंह ने बीजेपी के मिशन 60 प्लस को मुंगेरी लाल का सपना बताया था। इसी के बाद धूमल ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।

अपने निवास पर आराम फरमा रहे धूमल

वहीं, चुनावों के लिए दिन-रात एक करने के बाद अब पूर्व सीएम प्रेमकुमार धूमल समीरपुर स्थित अपने निवास पर आराम फरमा रहे हैं। धूमल दिनभर कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर और उनसे चुनावों से संबंधित फीडबैक भी ले रहे हैं। धूमल ने मीडिया से बातचीत में प्रदेश की जनता का बीजेपी के पक्ष में किए गए मतदान के लिए आभार जताया। धूमल ने हमीरपुर के गांधी चौक पर महात्मा गांधी की मूर्ति से हुई छेड़छाड़ की घटना की निंदा व्यक्त भी की और कहा कि इस तरह की घटनाओं में संलिप्त आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

चुनावी गपशप : जीत और मार्जन को लेकर लगी शर्तें, Advance में कट गए Cheque

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है