×

BJP के लिए सत्ता प्राप्ति स्वार्थ पूरा करने का नहीं, सेवा करने का माध्यम

BJP के लिए सत्ता प्राप्ति स्वार्थ पूरा करने का नहीं, सेवा करने का माध्यम

- Advertisement -

हमीरपुर। बीजेपी के लिए सत्ता प्राप्ति स्वार्थ पूरा करने का नहीं, बल्कि सेवा करने का माध्यम है। सेवा भाव से सब कार्यकर्त्ता मिल कर आगे बढे़ और जीत सुनिश्चित करें। मिली जिम्मेवारी को निभाने में कोताही ना बरतें। पार्टी की बैठकों को मात्र औपचारिकता न समझें। दायित्व को समझें तभी जिम्मेवारी लें और फिर उसे पूरा करें। यह बात पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने बड़सर विस के भोटा में जिला बीजेपी की दो-दिवसीय बैठक में कही।  जीत का मूलमंत्र देते हुए उन्होंने कहा कि अपने-अपने बूथ पर डट जाओ बूथ जीतोगे तो पार्टी भी जीत जाएगी। उन्होंने बूथ पर प्रभावशाली तरीके से कार्य करने  पर बल देते हुए कार्यकर्ताओं को टिप्स दिए। अंत में उन्होंने कहा कि चुनावी वर्ष है सब मिल कर काम करें, अपना बूथ सबसे मजबूत, बूथ जीता तो चुनाव जीता इन लाइनों को ही अपना मंत्र समझें। अपना लक्ष्य निर्धारण करें की बूथ जीतना है। उन्होंने पन्ना प्रमुखों और त्रिदेवों की कार्यप्रणाली को भी महत्वपूर्ण बताया।  बैठक में समारोह सत्र में पूर्व सीएम ने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि आज नेताजी की जयंती पर सब यह प्रण लें कि आने वाले चुनाव में जिला की पांचों सीटें जीत कर बीजेपी की झोली में डालेंगे।


  • पूर्व सीएम धूमल ने जिला बीजेपी की आवासीय बैठक में दिए टिप्स
  • पदाधिकारियों से आह्वान, पांचों सीटें जीतने का प्रण लेकर जुटें बूथ पर

आज बड़सर विस के भोटा में जिला बीजेपी की दो-दिवसीय बैठक के दूसरे दिन की कार्रवाई की शुरुआत पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल की विशेष उपस्थिति में हुई। बैठक स्थल पर पहुंचने पर बड़सर के पूर्व विधायक बलदेव शर्मा की अगुवाई में बड़सर विस के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने पूर्व सीएम का स्वागत किया।  बैठक का शुभारंभ पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने दीप प्रज्वल्लित कर एवं प. दीन दयाल उपाध्याय और डॉ. श्यामा प्रशाद मुखर्जी के चित्रों पर पुष्पांजली अर्पित कर किया। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष अनिल ठाकुर ने की।

संसदीय क्षेत्र के संगठन मंत्री संजीव कटवाल, जिला के प्रभारी एवं पूर्व मंत्री प्रवीण शर्मा, नादौन के विधायक विजय अग्निहोत्री, सुजानपुर के विधायक नरेंदर ठाकुर एवं बड़सर के पूर्व विधायक बलदेव शर्मा विशेष रूप से इस बैठक में उपस्थित हुए। बलदेव शर्मा ने पूर्व सीएम को पगड़ी व पटका पहनाकर और साथ में स्मृति चिन्ह भेंट कर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर बलदेव शर्मा ने पूर्व सीएम को गुरज भी भेंट किया। इसके उपरान्त जिला अध्यक्ष ने वृत्त लेते हुए पार्टी की पूर्व में हुई गतिविधियों की जानकारी सभा को दी और मोर्चे प्रकोष्ठों की गतिविधियों की समीक्षा की। सभी मंडलों व मोर्चे प्रकोष्ठों के अध्यक्षों ने बैठक में अपने गतिविधियों की जानकारी दी।

कांग्रेस सरकार के खिलाफ दो प्रस्ताव पारित

बैठक में प्रदेश की सत्ता पर काबिज अब तक की सबसे निकम्मी और भ्रष्ट सरकार के निराशाजनक चार सालों में किए गए कारनामों और जनता को किए गए वादों से मुकरने पर चर्चा हुई और प्रस्ताव पारित किया गया।  इन तमाम कारगुजारियों की चर्चा घर-घर  तक पहुंचाई जाएगी। एक अन्य प्रस्ताव भी पारित हुआ, जिसमें हमीरपुर जिला से किए जा रहे भेदभाव की निंदा की गई और उसके लिए प्रदेश सरकार और उसके मुखिया को जिम्मेवार ठहराया गया। इस प्रस्ताव में केंद्र द्वारा प्रदेश को दी जा रही सौगातों और योजनाओं की चर्चा की गई और इन के लिए धन्यवाद व्यक्त किया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है