Expand

Dhumal बोले, कालेधन के पक्षधर नेताओं को जनता ने नकारा

Dhumal बोले, कालेधन के पक्षधर नेताओं को जनता ने नकारा

- Advertisement -

शिमला। नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि विपक्षी दलों द्वारा भारत बंद के आह्वान को प्रदेश की जनता ने नकार कर साबित कर दिया है कि वह कालेधन व नकली नोटों के खात्मे के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी के निर्णय के साथ मजबूती से खड़ी है। उन्होंने कहा कि इससे साबित होता है कि कालेधन के पक्षधर नेताओं और उनकी नकारात्मक राजनीति को आमजन ने पूर्णरूप से नकार दिया है। नेता विपक्ष ने कहा कि जनता इस बात को भली-भांति समझ गई है कि नोटबंदी के फैंसले से कालेधन से चल रही एक समानांतर अर्थव्यवस्था पूरी तरह से खत्म हो जाएगी और कुछ लोगों की तिजोरियों में रखा कालाधन बाहर आने से देश के विकास और गरीब जनता के उत्थान के लिए अनेकों योजनाएं बनाई जा सकेंगी।

  • bjpबंद को नकारा बनाकर प्रदेशवासियों ने मोदी का समर्थन जताया
  • विपक्षी नेताओं को समझ जाना चाहिए,जनता कालेधन के खिलाफ
  • कहा, इस तरह की राजनीति करने वाले लम्बे समय तक टिके नहीं रह पाएंगे

आतंकवादी और असामाजिक तत्वों को कालेधन की सप्लाई न हो पाने की वजह से देश की एकता व अखण्डता को अक्षुण रखा जा सकेगा। धूमल ने कहा कि विपक्षी नेताओं को अब भली भांति समझ जाना चाहिए कि देश की जनता कालेधन और कालेधन को आश्रय देने वालों के खिलाफ हैं, जो जनता की मुश्किलों की आड़ में राजनीति करने का प्रयास कर रहे थेए आज जनता ने ऐसी नकारात्मक राजनीति करने वालों को नकार दिया है और यह भी दर्शा दिया है कि इस तरह की राजनीति करने वाले लम्बे समय तक टिके नहीं रह पाएंगे।

धूमल ने कहा कि देश नवनिर्माण की राह पर चल पड़ा है। राष्ट्र निर्माण के लिए सभी दलों को एकजुटता दिखाते हुए ऐसे निर्णय जिनसे देश के विकास की राहें खुलती होए के पक्ष में खड़े  हो जाना चाहिए। भारत विश्व गुरू बन सके और विकसित राष्ट्रों की श्रेणी में खड़ा हो सकेए इसके लिए विरोध की राजनीति का रास्ता छोड़कर देशहित में लिए गए निर्णयों के साथ खड़ा हो जाना चाहिए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है