Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

PM Modi की रैली के लिए Route Plan तैयार, 800 जवान संभालेंगे सुरक्षा का जिम्मा

PM Modi की रैली के लिए Route Plan तैयार, 800 जवान संभालेंगे सुरक्षा का जिम्मा

- Advertisement -

नितेश सैनी/ सुंदरनगर। पीएम नरेंद्र मोदी की चार नवंबर को सुंदरनगर के जवाहर पार्क में प्रस्तावित चुनावी जनसभा के दौरान 700 पुलिस जवान सुरक्षा व्यवस्था संभालेंगे। रैली स्थल के चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं। विभिन्न खुफिया एजेंसियों के अधिकारियों व जवानों की रैली स्थल एवं आसपास के क्षेत्रों में तैनाती की गई है। रैली के लिए जवाहर पार्क में आने-जाने वाले प्रत्येक व्यक्ति की विशेष जांच होगी, उसके बाद ही प्रवेश दिया जाएगा। पीएम की सुरक्षा में तैनात एसपीजी के जवान भी सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता बनाने में जुट गए हैं। वहीं, प्रशासन ने नगर में प्रवेश करने वाले सभी मार्गों पर विशेष नाके स्थापित कर वाहनों व लोगों की जांच का कार्य शुरू कर दिया है। उधर, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी रैली के सफल आयोजन के लिए कमर कस ली है।

चालक मनाली-चंडीगढ़ मार्ग से आने और जाने के लिए करे परहेज

पीएम की चुनावी रैली के दौरान चंडीगढ़-बिलासपुर की तरफ आने-जाने वाले वाहन चालक मनाली-चंडीगढ़ मार्ग से आने और जाने के लिए परहेज करें। क्योंकि पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान पुलिस प्रशासन ने यातायात व्यवस्था में बदलाव किया है। इसके अलावा हमसफर से आगे छोटी गाड़ियों को नहीं जाने दिया जाएगा। इसके लिए पुलिस ने व्यवस्था की है कि छोटी गाड़ियां (वन-वे) हमसफर से बनायक, बाड़ी होते हुए महामाया मंदिर से चतरोखड़ी चौक पर निकाली जाएगी साथ ही सलापड़-जड़ोल की तरफ से आने वाली छोटी गाड़ियां (वन-वे) पुंघ से वाया डीएवी स्कूल से हमसफर चौक से होकर निकाली जाएगी। ट्रकों पर सुबह 11 बजे से शाम पांच बजे तक इस रूट से ले जाने के लिए पूरी तरह से पाबंदी रहेगी।


इन स्थानों पर होगी पार्किंग की व्यवस्था

डीएसपी सुंदरनगर तरनजीत सिंह ने बताया कि सलापड़, जड़ोल, डैहर तथा घांघणू से आने वाली बसों की पार्किंग पुंघ के पीछे फोरलेन पर की जाएगी। छोटी गाड़ियों की पार्किंग नगौण खड्ड के पास होगी। मलोह की तरफ से आने वाली गाड़ियों की पार्किंग सेंटमेरी स्कूल के पीछे-पीछे ही की जाएगी। करसोग मंडल, मंडी, बल्ह, नाचन, जोगेंद्रनगर, धर्मपुर, सराज और सरकाघाट की तरफ से आने वाली गाड़ियों की पार्किंग सुंदरनगर कॉलोनी की तरफ  की जाएगी। कपाही की तरफ आने वाली गाड़ियां शीश-महल के पीछे पार्क की जाएंगी। मंडी-नेरचौक की तरफ से आने वाली छोटी गाड़ियां (वन-वे) हमसफर से बनायक, बाड़ी होते हुए महामाया मंदिर से चतरोखड़ी चौक पर निकाली जाएंगी।

पलटवार : Satti बोले, CM Virbhadra ने जो किया, धीरे-धीरे आ रहा सामने

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है