Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,112,241
मामले (भारत)
114,689,260
मामले (दुनिया)

Shah के बोलः जरूरी नहीं चेहरा, सामूहिक भी लड़ सकते हैं Election

Shah के बोलः जरूरी नहीं चेहरा, सामूहिक भी लड़ सकते हैं Election

- Advertisement -

 Amit Shah Press Conference :  पालमपुर। हिमाचल में बीजेपी का चुनाव में सीएम का चेहरा कौन होगा, इस पर पार्टी ने अभी तक फैसला नहीं लिया है। यह जरूरी नहीं है कि पार्टी किसी चेहरे पर चुनाव लड़े, हो सकता है कि आने वाला विधानसभा चुनाव सामूहिक तौर पर लड़ा जाए। यह कहना है पार्टी अध्यक्ष अमित शाह का। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में स्पष्ट कर दिया है कि इस पर पार्टी नेतृत्व फैसला लेगा कि चेहरे पर चुनाव लड़ा जाएगा या सामूहिक तौर पर। शाह आज ही दिल्ली से यहां दो दिवसीय बैठक में भाग लेने आए हैं।

बीजेपी तीन चौथाई बहुमत से सत्ता में आएगी

शाह ने कहा कि बीजेपी चुनावों के लिए तैयार है, बीते दिनों हिमाचल बीजेपी के नेताओं के साथ एक फीडबैक बैठक दिल्ली में की थी, उसमें इस पर विस्तार से चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि अभी तक पार्टी ने प्रदेश में जो तैयारियां की हैं, वह संतोषजनक हैं। यहां चुनावों के नजरिए से सब ठीक चल रहा है। शाह ने कहा कि आने वाले विस चुनावों में बीजेपी तीन चौथाई बहुमत से सत्ता में आएगी।

वीरभद्र पहले सीएम जो भ्रष्टाचार का तमगा लगाकर कुर्सी से चिपके

बीजेपी अध्यक्ष ने इसके साथ ही हिमाचल के सीएम वीरभद्र सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने अपने  सार्वजनिक  जीवन में पहली मर्तबा देखा कि कोई सीएम भ्रष्टाचार के आरोपों का तमगा लगाकर कुर्सी से चिपका हो। उन्होंने कहा कि यहां तक बात वीरभद्र सिंह पर केस की है तो वह सभी यूपीए सरकार के वक्त से चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की वीरभद्र सरकार इस वक्त पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिप्त व माफिया से घिरी हुई है। इस सरकार का वन माफिया को पूरा संरक्षण प्राप्त है, साथ ही उन्होंने वीरभद्र सरकार पर आरोप लगाया कि केंद्र से जो भी विकास के लिए पैसा आ रहा है उसका यहां सही उपयोग नहीं हो पा रहा है।

ये भी पढ़ें  : Amit के शाह Nadda , गाड़ी में साथ हुए रवाना

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है