Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,723,560
मामले (भारत)
199,307,256
मामले (दुनिया)
×

विक्रमादित्य पर BJP मंडल शिमला ग्रामीण के अध्यक्ष दिनेश ठाकुर का पलटवार, कही यह बात

बोले- बीजेपी के बीडीसी को किया था अगवा, जानकारी लेनी चाही तो दी धमकियां

विक्रमादित्य पर BJP मंडल शिमला ग्रामीण के अध्यक्ष दिनेश ठाकुर का पलटवार, कही यह बात

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी मंडल शिमला ग्रामीण के अध्यक्ष दिनेश ठाकुर ने विधायक विक्रमादित्य सिंह के आरोपों का जवाब दिया है। उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि पहले कांग्रेस के नेताओं ने उनके बीडीसी सदस्य भूपेंद्र को अगवा किया, उसके उपरांत जब हमने कॉल करके जानकारी लेने की कोशिश की तो हमारे साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया और हमें जान से मारने की धमकी दी गई। उसके उपरांत जब उन्होंने दूसरी कॉल की तो उन लोगों ने उनकी कॉल को रिकॉर्ड कर लिया। जो आरोप यह लोग लगा रहे हैं, उसमें तथ्यों को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि समय के साथ-साथ सच्चाई भी जनता के सामने आ जाएगी।

क्या बोले थे विधायक विक्रमादित्य सिंह

कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह (Congress MLA Vikramaditya Singh)ने सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur)से मांग की है कि वह अपने नेताओं को अपनी हद में रहने को कहें। उन्होंने कहा है कि बीजेपी (BJP) के लोग प्रदेश में लोगों को डराने धमकाने का प्रयास कर रहें है और सत्ता के बल पर आंतक फैलाने की जो कोशिश कर रहें है उसे सहन नहीं किया जाएगा। विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि उनके चुनाव क्षेत्र शिमला ग्रामीण में बीजेपी गुंडागर्दी पर उतर आई है। उनके कार्यकर्ताओं को देख लेने व जान से मारने तक की धमकियां तक दी जा रही है।


यह भी पढ़ें: Kullu पहुंचे विक्रमादित्य सिंह ने घेरी जयराम सरकार, बोले डेढ़ साल की मेहमान है BJP Govt

विक्रमादित्य सिंह ने भलोह पंचायत के पूर्व प्रधान राजेंद्र ठाकुर के साथ शिमला बीजेपी मंडल ग्रामीण (Shimla BJP Mandal Grameen) के अध्यक्ष दिनेश ठाकुर द्वारा गाली- गलौच करने और जान से मारने की खुली धमकी देने की आलोचना करते हुए उन्हें तुरंत गिरफ्तार करने की मांग पुलिस से की है। उन्होंने कहा है कि इस प्रकार की तानाशाही और धमकियां सहन नहीं की जा सकती। उन्हें अपने सभी लोगों की चिंता है और उनकी सुरक्षा का पूरा जिम्मा उनका और प्रशासन के साथ सरकार का भी है। विक्रमादित्य सिंह ने इस संदर्भ में राजेन्द्र ठाकुर (Rajendra Thakur)द्वारा पुलिस में दी गई शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करने की मांग करते हुए दोषी को जल्द गिरफ्तार करने को कहा है, जिससे उनके क्षेत्र में किसी भी तनाव से समय रहते बचा जा सकें।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है