Covid-19 Update

3,12, 233
मामले (हिमाचल)
3, 07, 924
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,599,466
मामले (भारत)
623,690,452
मामले (दुनिया)

कर्मचारी नहीं करते काम, कह हमीरपुर नगर परिषद के अध्यक्ष ने दफ्तर के गेट पर जड़ा ताला

कहा- जनता की सुविधा के लिए खोले गए कार्यालय में लोगों के नहीं हो रहे हैं काम

कर्मचारी नहीं करते काम, कह हमीरपुर नगर परिषद के अध्यक्ष ने दफ्तर के गेट पर जड़ा ताला

- Advertisement -

हमीरपुर। नगर परिषद अध्यक्ष ने नगर परिषद हमीरपुर की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने नगर परिषद के गेट पर ताला जड़ दिया और किसी भी कर्मचारी को अंदर नहीं जाने दिया। नगर परिषद के अध्यक्ष मनोज मिन्हास (Council President Manoj Minhas) ने नगर परिषद के कर्मचारियों पर लोगों के काम ना करने का आरोप लगाया है। साथ ही मासिक बैठक की प्रोसिडिंग (Monthly meeting proceedings) को आज तक रिकॉर्ड में दर्ज ना करने के प्रति रोष जताया है। नगर परिषद अध्यक्ष ने कहा कि जनता के लिए खोले गए कार्यालय में जब लोगों के काम ही नहीं हो रहे हैं तो इससे बेहतर है कि इसमें ताला ही लगा दिया जाए।

यह भी पढ़ें- हिमाचल हाईकोर्ट ने लाखों का सेब खराब होने पर बागबानी विभाग से मांगा जवाब

उन्होंने सीधा कहा कि जब तक कर्मचारी जनता के कार्यों को सही तरीके से नहीं करेंगे यह ताला नहीं खोला जाएगा। कर्मचारी सुबह जब नगर परिषद कार्यालय (city council office) में पहुंचे तो मेन गेट पर ताला लटका हुआ पाया गया। उन्हें कार्यालय के बाहर ही खड़ा रहना पड़ा। नगर परिषद अध्यक्ष ने बताया कि लोगों को विभिन्न प्रमाणपत्र लेने में भी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। वहीं मासिक प्रोसीडिंग तो दर्ज भी नहीं की गई है।

इस संबंध में जनता बार-बार आग्रह कर चुकी है मगर कुछ भी नहीं किया जा रहा है। नगर परिषद में चार महीनों से कार्यकारी अधिकारी का पद खाली चल रहा है। वहीं कार्यालय में विभिन्न पद रिक्त पड़े हैं। नगर परिषद अध्यक्ष ने कहा कि मासिक बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करने के बाद उन्हें पारित किया जाता है, लेकिन नगर परिषद की बैठक का रिकॉर्ड दर्ज न होने के चलते जहां विकास कार्यों पर अमलीजामा नहीं पहनाया जा सकता है तो वहीं अन्य प्रस्ताव भी रुक गए हैं। हमीरपुर नगर परिषद की मासिक बैठक (Monthly Meeting) हुई एक महीना होने को है लेकिन आज तक पिछली बैठक की प्रोसीडिंग्स को अभी तक नहीं लिखा गया है इसको लेकर नगर परिषद के अध्यक्ष व अन्य पार्षदों में नगर परिषद की कार्यप्रणाली पर रोष व्यक्त किया गया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है