Covid-19 Update

2,00,282
मामले (हिमाचल)
1,93,850
मरीज ठीक हुए
3,423
मौत
29,881,965
मामले (भारत)
178,960,779
मामले (दुनिया)
×

हरिजन लीग के कार्यक्रम से बाहर रखने पर प्राथमिक सदस्य ने दिया इस्तीफा

हरिजन लीग के कार्यक्रम से बाहर रखने पर प्राथमिक सदस्य ने दिया इस्तीफा

- Advertisement -

नाहन। अखिल भारतीय हरिजन लीग के राजगढ़ में हुए राज्यस्तरीय सम्मेलन के दौरान प्राथमिक सदस्य को कार्यक्रम में आमंत्रित किए जाने के बाद भी एंट्री नहीं दी गई। इससे गुस्साए पच्छाद के घिन्नीघाट जोन के सचिव एवं लीग के प्राथमिक सदस्य गीता सिंह ने अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया।

प्रेस बयान में गीता सिंह ने बताया कि गुरुवार को राजगढ़ में हरिजन लीग के राज्यस्तरीय कार्यक्रम में उन्हें आमंत्रित किया गया था। वह इस कार्यक्रम में जिंदान मर्डर केस को लेकर अपनी बात रखना चाहते थे। लेकिन, कार्यक्रम शुरू होने से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोरी लाल कौंडल ने उन्हें बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि समाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री व स्थानीय विधायक नहीं चाहते कि वह इस कार्यक्रम में आएं। इसके चलते उन्हें कार्यक्रम में रूके रहने से मना कर दिया गया।


नेताओं की चमचागिरी और अपना नाम कमाने का आरोप

गीता सिंह का आरोप है कि लीग के प्रदेशाध्यक्ष समाज हित की बात न कर नेताओं की चमचागिरी और अपना नाम कमाने में लगे हैं, जो समुदाय के हितों के खिलाफ हैं।उन्होंने हैरत जताते हुए कहा कि अपने समुदाय के मंच पर अपने ही समुदाय के हितों की बात नहीं की जा रही है। गीता सिंह ने कहा कि सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डा. राजीव सैजल व स्थानीय विधायक सुरेश कश्यप एससी समुदाय से संबंध रखते हैं। फिर भी हितों की बात नहीं हो रही है। हरिजन लीग के प्रदेशाध्यक्ष किशोरी लाल कौंडल ने कहा कि गीता सिंह के कार्यक्रम में आने पर मुख्यातिथि ने आपत्ति जाहिर की थी।

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है