- Advertisement -

बिजली विभाग के अधिकारियों को कुंडू ने लगाया करंट, कृषि अधिकारियों को भी फटकारा

मंडी में समीक्षा बैठक में अधिकारियों पर बरसे संजय कुंडू

0

- Advertisement -

मंडी। सीएम जयराम ठाकुर के प्रधान सचिव संजय कुंडु ने मंगलवार को मंडी में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ सराज विधानसभा क्षेत्र में जारी विकास कार्यों की समीक्षा की। इस दौरान प्रधान सचिव ने बिजली और कृषि विभाग के अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई और उन्हें उचित दिशा निर्देश दिए। बैठक में सराज विधानसभा क्षेत्र के अधिकारियों सहित सराज बीजेपी के प्रतिनिधि भी मौजूद रहे।

बता दें कि सराज क्षेत्र इन दिनों लो वोल्टेज की समस्या से जूझ रहा है। ऐसे में सीएम के गृहक्षेत्र के लोगों को परेशानी हो रही है और आए दिन सीएम के पास यह शिकायतें पहुंच रही हैं। बताया जा रहा है कि संजय कुंडु ने लो वोल्टेज को लेकर नाराजगी जाहिर की और अधिकारियों को जमकर करंट लगाया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे लो वोल्टेज की समस्या का प्राथमिकता के आधार पर निपटारा करें, क्योंकि गांव-गांव में हाई वोल्टेज के ट्रांसफार्मर लगाए गए हैं। इसके बाद कृषि विभाग के अधिकारियों की भी जमकर क्लास लगी।

अधिकारियों को फील्ड में न जाने का खामियाजा भुगतना पड़ा। संजय कुंडु ने अधिकारियों को फील्ड में जाकर काम करने के निर्देश दिए। वहीं, सराज क्षेत्र में बीएसएनएल की सिग्नल प्रॉब्लम भी इस बैठक में चर्चा का विषय बनी। संजय कुंडु ने बीएसएनएल के अधिकारियों को निर्देश दिए कि सिग्नल की समस्या का शीघ्र समाधान किया जाए और चियूणी में लगाए गए टावर को सही ढंग से चलाया जाए। संजय कुंडु पीडब्ल्यूडी के कार्यों से संतुष्ट नजर आए और गर्मियां शुरू होते ही टायरिंग के कार्य में तेजी लाने को कहा। बैठक में डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर सहित जिला के विभिन्न विभागों के अधिकारी भी मौजूद रहे।

- Advertisement -

Leave A Reply