Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,419,405
मामले (भारत)
176,212,172
मामले (दुनिया)
×

सिरमौर से लाए थे पेशी के लिए, मैहतपुर में पुलिस को दिया चकमा

सिरमौर से लाए थे पेशी के लिए, मैहतपुर में पुलिस को दिया चकमा

- Advertisement -

ऊना। मैहतपुर इंडस्ट्रीयल एरिया में फरवरी 2013 में हुए बहुचर्चित उद्योगपति मर्डर केस में उम्रकैद की सजा काट रहा कैदी ( (Prisoner)पुलिस कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया है। कैदी की पहचान ऊना के ही देहलां निवासी राजीव कौशल के रूप में की गई है। राजीव इन दिनों नाहन जेल में सजा काट रहा है। राजीव कौशल पहले भी पुलिस ( Police)को चकमा देकर फरार हो गया था। जिसे पुलिस ने धर दबोचा था। लेकिन सोमवार को एक बार फिर राजीव कौशल ने बस से छलांग मार कर खाकी को गच्चा दे दिया। पुलिस ने मामले के संबंध में केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। वहीं कैदी की की तलाश के लिए अभियान शुरू कर दिया गया है। ऊना जिला की सीमाओं पर अलर्ट( (Alert) कर जारी दिया है। पड़ोसी राज्य की पुलिस को भी इस संबंध में तमाम जानकारी मुहैया करवाई गई है।

यह भी पढ़ें :-  सिरमौरः इंडियन टेक्नोमेक कंपनी में चोरी करते 3 धरे, एक फरार

देहलां निवासी राजीव कौशल आईपीसी की धारा 302 के तहत नाहन जेल में उम्रकैद की सजा काट रहा है। सोमवार को जेएमआईसी-दो ऊना की अदालत में पेशी के लिए उसे नाहन से ऊना लाया गया था। सिरमौर जिला ( District sirmaur)से एएसआई सूरत सिंह और कांस्टेबल राहुल उसे लेकर कोर्ट ( Court)में पेश करने के लिए ऊना में आए हुए थे। कोर्ट में पेशी के बाद सूरत सिंह और राहुल उसे लेकर एचआरटीसी की चंडीगढ़ जाने वाली बस में सवार हुए। शहर से करीब 15 किलो मीटर दूर कस्बा मैहतपुर में करीब साढ़े 12 बजे बस सवारियों को चढ़ाने के लिए रूकी, इसी दौरान राजीव कुमार पुलिस कर्मियों को चकमा देकर भाग निकला। उसने बस का अगला दरवाजा खोला और फरार हो गया। पुलिस कर्मियों ने भी उसे पकड़ने के लिए दौड़ लगाई, लेकिन वह भागने में कामयाब रहा। गौरतलब है कि राजीव कौशल के पिछली बार फरार होने पर दर्ज किए गए केस की पेशी के लिए ही सोमवार को ऊना लाया गया था।


एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने कहा कि सजायाफ्ता कैदी के भागने का मामला सामने आया है। पुलिस ने डयूटी पर तैनात कर्मचारियों ने इस संबंध में केस दर्ज कर करवाया है। राजीव की धरपकड़ के लिए टीमों को रवाना कर दिया गया है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है