Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,653,380
मामले (भारत)
198,295,012
मामले (दुनिया)
×

कंडा जेल में सजा काट रहे Mandi के कैदी की मौत

कंडा जेल में सजा काट रहे Mandi के कैदी की मौत

- Advertisement -

Prisoner died: चेक बाउंस मामले में सजा काट रहा था सूरजमणि

Prisoner died: शिमला। चेक बाउंस के मामले में कंडा जेल में सजा काट रहे मंडी बालीचौकी के एक कैदी की मौत हो गई है। यह कैदी 16 मार्च को कंडा जेल में आया था। शनिवार रात करीब 11 बजे अचानक कैदी की तबीयत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई। परिजनों ने जेल प्रबंधन पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं। साथ ही मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए आइजीएमसी भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों चल पाएगा।

शनिवार रात तबीयत हुई खराब, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार कंडा जेल से उपचार लिए आईजीएमसी लाते समय रास्ते में एक कैदी की मौत हो गई। यह कैदी मंडी जिले का रहने वाला है। मंडी बालीचौकी का सूरजमणि पुत्र ऐल राम चेक बाउंस मामले में कंडा जेल में सजा काट रहा है। शनिवार रात को अचानक सूरज की तबीयत बिगड़ गई। जेल में मौजूद पुलिस कर्मचारी ने उसे इलाज के लिए आईजीएमसी ले आए,  लेकिन बीच रास्ते में कैदी बेहोश हो गया। आईजीएमसी पहुंचने पर चिकित्सकों ने जांच के बाद कैदी को मृत घोषित कर दिया। एसपी डीडब्ल्यू नेगी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सूरज के परिजन भी मौके पर पहुंच चुके हैं।


परिजनों ने जेल प्रबंधन पर लगाए लापरवाही के आरोप

वहीं जेल अधीक्षक शेर चंद ने बताया कि शनिवार रात करीब 11 बजे कैदी की तबीयत बिगड़ गई। कैदी को उपचार के लिए आईजीएमसी ले जाया गया, लेकिन वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। वहीं जेल अधीक्षक शेर चंद ने बताया कि शनिवार रात करीब 11 बजे कैदी की तबीयत बिगड़ गई। कैदी को उपचार के लिए आईजीएमसी ले जाया गया, लेकिन वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने जेल प्रबंधन पर आरोप लगाया कि सूरज को उपचार के लिए आईजीएमसी लाने में देरी की गई, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। उन्होंने परिजनों ने मामले की निष्पक्ष जांच मांगी है।

घर पहुंचने से पहले ही आ गई मौत

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है