Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

फर्रुखाबाद: जेल में कैदियों का बवाल, बरसाए ईंट-पत्थर

फर्रुखाबाद: जेल में कैदियों का बवाल, बरसाए ईंट-पत्थर

- Advertisement -

prisoners pelt stone farrukhabad jail- उत्तर प्रदेश। फर्रुखाबाद जेल में कैदियों ने जम कर बवाल किया। उन्होंने छत पर चढ़कर खूब ईंट-पत्थर भी बरसाए। इस घटना में जेलर घायल हो गए हैं। वहीं जेल में हालात काबू से बाहर होता देख, जिला प्रशासन ने कई थानों की फोर्स वहां भेज दी है। आपको बता दें, कि उत्तर प्रदेश की फर्रुखाबाद की जेल में लगभग 200 कैदियों ने छत पर चढ़कर पुलिस वालों पर पत्थरों और ईंटों से हमला किया है।


कैदियों ने जेल की कुछ जगहों पर आग भी लगा दी। घटना के बाद जेलर और चार बंदी रक्षकों को सस्पेंड कर दिया गया है। अब जिलाधिकारी खुद कैदियों से बातचीत की कोशिश में लगे हैं। बताया जा रहा है कि पत्थरबाजी में कार्यवाहक डीएम एनपी पांडे और जेल सुपरिटेंडेंट राकेश कुमार को सिर में चोटें आई हैं। कैदियों का आरोप है कि जेल में उनके साथी कैदी का इलाज नहीं किया गया। वैसे, इसके अलावा कैदी जेल में खराब खाने को लेकर भी नाराज हैं।


prisoners pelt stone farrukhabad jail: जेलर के सिर पर  लगा पत्थर

घटना में पथराव के दौरान जेलर गंभीर रूप से घायल हो गए, और उन्हें जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है। मिली जानकारी के मुताबिक जेल में कैदियों व जेल प्रशासन के बीच सोमवार सुबह से ही विवाद जारी है। 200 से अधिक कैदी छतों पर ईंट-पत्थर लेकर चढ़े हुए हैं और रुक-रुककर पथराव कर रहे हैं। इन लोगों ने जेल के भीतर कुछ जगहों पर आग भी लगा दी है। पथराव के दौरान जेलर के सिर पर भी पत्थर लगा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए, और उन्हें जिला अस्पताल भेजा गया है। पथराव में एक कैदी के सिर में भी चोटें आई हैं।

गुजरात : सांप्रदायिक हिंसा में 1 की मौत, 6 घायल

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है