Covid-19 Update

59,014
मामले (हिमाचल)
57,428
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,190,651
मामले (भारत)
116,428,617
मामले (दुनिया)

हिमाचल में प्रायवेट बस ऑपरेटर को हुआ दो करोड़ का नुकसान

हिमाचल में प्रायवेट बस ऑपरेटर को हुआ दो करोड़ का नुकसान

- Advertisement -

सुंदरनगर। हिमाचल प्रदेश में निजी बस ऑपरेटर यूनियन की हड़ताल दूसरे दिन भी जारी रही। दो दिनों में बस ऑपरेटरों को दो करोड़ के तकरीबन नुकसान होने का आंकलन लगाया गया है। वहीं 4000 के करीब निजी बसों के पहिए जाम रहे। इस अवसर पर यूनियन के राज्य कार्यकारिणी के सदस्यों और पदाधिकारियों ने मंगलवार के दिन शाम के समय लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह सुंदरनगर परिसर में एकत्रित हुए और अपनी मांगों को लेकर जोरदार नारेबाजी की।

बस ऑपरेटर यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष राजेश पराशर का कहना है कि अगर प्रदेश सरकार निजी बस ऑपरेटरों की मांगों को अनसुना करती है, तो निजी बस ऑपरेटरों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने का मन बना लिया है और अगर कोई भी अनहोनी निजी बस ऑपरेटरों के साथ घटित होती है, तो इसके लिए प्रदेश सरकार जिम्मेदार होगी।

प्रदेश अध्यक्ष राजेश पराशर का कहना है कि हम प्रदेश सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने के लिए तैयार हैं। जिस तरह डीजल के दामों में वृद्धि हुई है, उसी तर्ज पर किराए के दामों में वृद्धि की जानी चाहिए। उन्होंने आश्वस्त किया है कि अगर भविष्य में डीजल के दाम कम होते हैं, तो उसी तर्ज पर निजी बसों के किराए भी कम कर दिए जाएंगे।

राजेश पराशर ने एक बात साफ कर दी है कि पहले भी कांग्रेस कार्यकाल में सरकार ने निजी बस ऑपरेटरों के साथ छल किया है तो उनको भी मुंह की खानी पड़ी है। वर्तमान सरकार में सीएम जयराम ठाकुर से आग्रह किया है कि निजी बस ऑपरेटरों की मांगों को मद्देनजर रखते हुए निजी बसों के साथ न्याय करें और निजी बस ऑपरेटरों की मांगों को पूरा करके उन्हें राहत प्रदान करें ताकि निजी बस ऑपरेटर इस महंगाई के युग में राहत की सांस ले सके।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है