Covid-19 Update

1,51,597
मामले (हिमाचल)
1,11,621
मरीज ठीक हुए
2156
मौत
24,046,809
मामले (भारत)
161,846,155
मामले (दुनिया)
×

सीएम के साथ बैठक के बाद प्रायवेट बस ऑपरेटरों की हड़ताल स्थगित

सीएम के साथ बैठक के बाद प्रायवेट बस ऑपरेटरों की हड़ताल स्थगित

- Advertisement -

मंडी। प्रदेश के प्रायवेट बस ऑपरेटरों ने 25 सितंबर तक अपनी हड़ताल को स्थगित कर दिया है। अब कल से पूरे प्रदेश में सभी प्रायवेट बसें चलेंगी। हड़ताल को स्थगित करने का निर्णय प्रायवेट बस ऑपरेटरों ने मंगलवार को सीएम जयराम ठाकुर के साथ सर्किट हाउस मंडी में हुई बैठक में मिले आश्वासन के बाद लिया। यह बैठक रात करीब 9 बजे शुरू हुई और करीब आधा घंटा तक चली। सीएम ने बताया कि 25 सितंबर से पहले जो भी कैबिनेट की बैठक होगी उसमें इनकी जायज मांगों पर चर्चा करके निर्णय लिया जाएगा।


कल परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर के साथ प्रायवेट बस ऑपरेटरों की बैठक सुंदरनगर में होगी। जिसमें उनकी मांगों को लेकर चर्चा की जाएगी। जिसके आदेश सीएम जयराम ठाकुर ने फोन पर परिवहन मंत्री को दिए हैं। उन्होंने परिवहन मंत्री को निजी बस संचालकों के साथ बैठक करके मांगों पर चर्चा करने को कहा है। बता दें कि किराया बढ़ोतरी की मांग को लेकर प्रदेश के प्रायवेट बस ऑपरेटर हड़ताल पर हैं। हालांकि पिछले कल शिमला में भी कुछ बस ऑपरेटरों की बैठक प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर के साथ हुई थी, लेकिन समस्या का हल नहीं निकल पाया था। जिसके चलते आज सीएम जयराम ठाकुर ने मंडी में बस ऑपरेटर यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष राजेश पराशर व अन्य पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में सीएम ने ऑपरेटरों को कहा कि वह परिवहन मंत्री गोविंद ठाकुर के साथ बैठक कर इस समस्या का हल निकालें।


सीएम के साथ हुई बैठक के बाद प्रायवेट बस ऑपरेटरों ने अपनी हड़ताल 25 सितंबर तक के लिए स्थगित कर दी है। अब कल परिवहन मंत्री के साथ बैठक कर बस ऑपरेटरों की मांगों को लेकर चर्चा होगी। वहीं, बस ऑपरेटर यूनियन ने कहा है कि अगर 25 सितंबर तक उनकी मांगे नहीं मानी जाती हैं और समस्या का हल नहीं होता है, तो बस ऑपरेटर दोबारा हड़ताल पर चले जाएंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है