Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,112,241
मामले (भारत)
114,689,260
मामले (दुनिया)

सिरमौर में 160 रूटों पर नहीं चली प्रायवेट बसें 

सिरमौर में 160 रूटों पर नहीं चली प्रायवेट बसें 

- Advertisement -

नाहन। प्रायवेट बस ऑपरेटरों की हड़ताल दूसरे दिन भी जारी रही। बस किराये में बढ़ौतरी की मांग को लेकर अड़े निजी बस आपरेटरों ने मंगलवार को भी जिले में 160 रूटों पर बसें बंद रखीं। निजी बस सेवा बंद होने से सबसे ज्यादा परेशानी ग्रामीण क्षेत्रों को झेलनी पड़ रही हैं। दूरदराज ग्रामीण क्षेत्रों में पहले ही सरकारी बस सेवा का काफी अभाव है। निजी बस सेवा बंद होने से लोगों की दुश्वारियां बढ़ने लगी हैं।
वहीं, एचआरटीसी ने पहले दिन की तरह दूसरे दिन भी अपनी ही बसों को विभिन्न रूटों पर दौड़ाया। बीते दिन भी एचआरटीसी ने जिले में 54 बसों को उन रूटों पर उतारा, जहां निजी बसें चल रही थीं। निगम प्रबंधन ने इसी तर्ज पर यह क्रम दूसरे दिन भी जारी रखा। बता दें कि 160 रूटों पर निजी बस सेवाएं प्रभावित हो गई हैं। सिरमौर में  कुल 121 प्रायवेट बसें विभिन्न रूटों पर अपनी सेवाएं देती आ रही थीं। एचआरटीसी के नाहन डिपो में भी निगम प्रबंधन के पास 121 ही सरकारी बसें हैं। निजी बस आपरेटरों के हड़ताल पर जाने से निगम प्रबंधन अतिरिक्त बसों को विभिन्न रूटों पर दौड़ा रहा है। फिर भी लोगों की परेशानियां कम नहीं हो रही हैं।
यात्री दिनभर मुख्य बस अड्डे पर बसों के लिए परेशान दिखे। निजी बस सेवाएं न मिलने से किसान बागवान अपनी नगदी फसलों को बाजार तक नहीं पहुंचा पा रहे हैं। उधर, आरएम रशीद शेख ने बताया कि दूसरे दिन भी निगम की बसों को जिला के विभिन रूटों पर भेजा गया, ताकि लोगों को दिक्कतों का सामना न करना पड़े। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है