×

वीडियो : नेरचौक बस स्टॉप पर निजी बस के चालक-परिचालक भिड़े, पुलिस बनी तमाशबीन

वीडियो : नेरचौक बस स्टॉप पर निजी बस के चालक-परिचालक भिड़े, पुलिस बनी तमाशबीन

- Advertisement -

सुंदरनगर। प्रदेश की सड़कों पर दौड़ रही प्राइवेट बसों के बीच ज्यादा सवारियां बिठाने की होड़ और टाइम टेबल (Time table) को लेकर सरेआम गुंडागर्दी का खेल लगातार जारी है। आलम यह है कि प्राइवेट बसों में तैनात स्टाफ अक्सर सड़कों पर सरेआम कानून की धज्जियां उड़ाते हुए देखा जा सकता है। ताजा मामला जिला मंडी में एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित नेरचौक बस स्टॉप (Ner Chowk bus stop) का है। मामले में मंडी-सुंदरनगर के बीच चलने वाली दो प्राइवेट बसों के चालक-परिचालक सरेआम हाथापाई पर उतर आए। दूसरी बस में सफर कर रहे किसी यात्री ने इस मामले को कैमरे में कैद कर लिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।


यह भी पढ़ें :-नशे में धुत शराबी ने जमकर मचाया हुड़दंग, बस रोककर लगा झूमने-देखें वीडियो

 

जानकारी के अनुसार ये वीडियो मंडी से सुंदरनगर की ओर जा रही बॉबी बस (एचपी-31-2145) और किस अन्य निजी बस (एचपी-65-1532) के चालक-परिचालकों का है। इन बसों के चालक-परिचालक नेरचौक बस स्टॉप पर आपस में सरेआम उलझ पड़े और एक-दूसरे के साथ मारपीट करने लगे। हैरानी की बात यह है कि मौके से बल्ह पुलिस की ट्रैफिक पोस्ट (Traffic Post) व सहायता केंद्र बिल्कुल सामने लगभग 40 फुट की दूरी पर स्थित है और इसमें पुलिसकर्मी दिनभर तैनात रहते हैं। पुलिसकर्मियों के सामने इस प्रकार से सैकड़ों लोगों के सामने गुंडागर्दी का नंगा नाच चल रहा था और पुलिस मूकदर्शक बनी रही। वीडियो में प्राइवेट बसों के चालक-परिचालकों ने न ही वर्दी पहनी हुई है और न ही उनके नाम की नेम प्लेट अंकित है।

बार-बार इस प्रकार से प्राइवेट बसों के चालक-परिचालक के बीच सरेआम मारपीट के मामले सामने आने से लोगों में पुलिस और प्रशासन के खिलाफ रोष व्याप्त है। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस प्रकार से प्राइवेट बसों के स्टाफ (Private Buses Staff) के द्वारा नियमों का सरेआम उल्लंघन करना आम बात हो गई है। उन्होंने कहा कि अधिक सवारियां बिठाने को लेकर बस में बैठी सवारियों की सुरक्षा को दरकिनार कर बसों में हमेशा होड़ लगी रहती है। स्थानीय लोगों ने एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा से प्राइवेट बसों में तैनात इस प्रकार के असमाजिक तत्वों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। वहीं, मामले को लेकर डीएसपी तरनजीत सिंह ने बताया कि अभी तक इसको लेकर कोई भी शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। अगर कोई शिकायत प्राप्त होती है तो कार्रवाई की जाएगी।


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है