Covid-19 Update

58,460
मामले (हिमाचल)
57,260
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,046,914
मामले (भारत)
113,175,046
मामले (दुनिया)

निजी वॉल्वो बस स्टाफ ने यात्री के सामान पर किया हाथ साफ़

निजी वॉल्वो बस स्टाफ ने यात्री के सामान पर किया हाथ साफ़

- Advertisement -

सुंदरनगर। दिल्ली -मनाली ( Delhi-Manali) रुट पर चलने वाली एक निजी वॉल्वो बस स्टाफ ( Bus staff ) द्वारा यात्रियों ( Passenger) के सामान पर हाथ साफ़ किए जाने का मामला सामने आया है। घटना गुरुवार सुबह की बताई जा रही है। पानीपत ( Panipat) से एक युवती अपनी माता संग लियो वॉल्वो बस में 6 बजे सुंदरनगर पहुंची। जब उन्होंने घर जा कर सामान चेक किया तो उसमें से मिठाइयां ,नमकीन व जरूरी सामान का बड़ा लिफाफा गायब पाया। सामान की कीमत तकरीबन पाच हजार बताई जा रही है। इस संबंध में युवती ने बीएसएल थाना में शिकायत दर्ज करवा दी है।

यह भी पढ़ेंः सोने-चांदी के गहनों सहित नगदी पर हाथ साफ कर गए चोर

युवती का आरोप है कि सफर के दौरान रात को जब वह बस में अपनी माता के साथ सवाथ थी तो बस के परिचालक ने उनकी बातचीत सुनने उपरांत अपने एक अन्य सहयोगी को बस के नीचे बनी डिग्गी में भेजा था। युवकी का कहना है कि जब उन्होंने बस ड्राइवर से मोबाइल पर सम्पर्क किया तो उसने कंडक्टर का नंबर नहीं दिया। चालक उन्हें फोन पर कहा कि वह इसका भुगतान शीघ्र ही कर देगा।

वही मनाली स्थित वॉल्वो एसोसिएशन ( Volvo Association) के पदाधिकारियो को भी इस मामले से अवगत करवाते हुए युवती ने कार्रवाई की मांग की है। बरहाल युवती ने पुलिस उच्च अधिकारियों से शिकायत कर सख्त क़ानूनी कार्रवाई की मांग की है। बीएसएल कॉलोनी के थाना प्रभारी कमल कान्त का कहना है कि उन्हें शिकायत प्राप्त हुई है। बस के मालिक को सूचित कर स्टाफ को थाना में तलब किया जा रहा है। मामले में कानून अनुसार सख्त कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है