Covid-19 Update

2,18,523
मामले (हिमाचल)
2,13,124
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,694,940
मामले (भारत)
232,779,878
मामले (दुनिया)

Delhi Elections: प्रियंका गांधी का BJP और AAP पर वार- दोनों पार्टियां सिर्फ पब्लिसिटी में तेज

Delhi Elections: प्रियंका गांधी का BJP और AAP पर वार- दोनों पार्टियां सिर्फ पब्लिसिटी में तेज

- Advertisement -

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) की तारीख नजदीक आने के साथ ही साथ सभी राजनीतिक दलों ने अपना चुनाव प्रचार अभियान तेज कर दिया है। इसी सिलसिले में प्रचार में पिछड़ने का आरोप झेल रही कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) भी चुनावी दंगल में ज़ोर आजमाइश के लिए कूद पड़ी हैं। दिल्ली के संगम विहार में प्रियंका गांधी जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार, बीजेपी और आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार के खिलाफ करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि रोजगारा का घटना संयोग है या प्रयोग है। 35 सालों में बेरोजगारी का संयोग है या प्रयोग है। इसका जवाब मोदी सरकार को देना चाहिए।

प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस (Congress) की सरकार ने दिल्ली में तमाम अस्पताल और स्कूल बनाए हैं। कांग्रेस ने 22 हजार बेड अस्पताल बढ़ाएं थे। वहीं, आम आदमी पार्टी (AAP) ने 3000 हजार बेड 5 साल में बढ़ाए हैं। स्कूलों की स्थिति शीला दीक्षित के समय में बदली थी। अब लीपापोती करके उनके काम का क्रेडिट केजरीवाल ले रहे हैं। जनता को ये समझना चाहिए और ये जनता समझ भी रही है। दूसरे की मेहनत पर पुताई करना एक बात होती है। प्रियंका गांधी ने बीजेपी (BJP) पर हमला बोलते हुए कहा कि जो भी मोदी सरकार की आलोचना करता है, वो भ्रष्ट हो जाता है। मोदी सरकार ने एलआईसी, बीएसएनएल बेच दिया और अब रेलवे बेचने की योजना बना रही है। प्रियंका ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह कहते हैं कि हम दिल्ली को यूपी बना देंगे। मैं यूपी प्रभारी हूं और उसे जानती हूं। यूपी कभी सबसे सक्षम था, आज अपराध ही अपराध है। प्रियंका ने कहा कि दोनों पार्टियां सिर्फ पब्लिसिटी में तेज हैं। 5200 करोड़ रुपये पीएम अपनी पब्लिसिटी पर खर्च किए हैं। केजरीवाल भी कम नहीं हैं।

वहीं प्रियंका गांधी के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और उनके भाई राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी वहां आयोजित जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि पीएम को बेरोजगारी वाला हिंदुस्तान चाहिए। मोदी झूठा वादा करके चुनाव जीते थे। भाजपा ने चुनाव से पहले लोगों को घरों के हक देने के नाम पर वोट मांग रही है। ये काम वो पांच से पहले भी कर सकती थी, लेकिन नहीं क्योंकि चुनाव के बाद वो कुछ करने वाली नहीं है।यही हाल केजरीवाल का भी है।राहुल गांधी ने कहा कि पीएम एक हिंदुस्तानी को दूसरे हिंदुस्तानी से बांटते हैं। वो एक-दूसरे बीच नफरत बढ़ाते हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है