Covid-19 Update

2, 52, 042
मामले (हिमाचल)
2, 33, 188
मरीज ठीक हुए
3892*
मौत
38,218,773
मामले (भारत)
339,486,288
मामले (दुनिया)

प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति और ससुराल वालों को किया रोस्ट, अनुष्का बोलीं- आप कितने अच्छे हो

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को पसंद आया देसी गर्ल प्रियंका का ये अंदाज 

प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति और ससुराल वालों को किया रोस्ट, अनुष्का बोलीं- आप कितने अच्छे हो

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा द्वारा अपने अमेरिकी पॉप-गायक निक जोनास और उनके भाइयों जो और केविन को रोस्ट करने पर सबसे अच्छी प्रतिक्रिया दी है। अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रियंका की प्रशंसा की। अनुष्का ने अपने ‘दिल धड़कने दो’ की को स्टार की एक पोस्ट को फिर से साझा करते हुए उनकी सराहना की।

‘रब ने बना दी जोड़ी’ की अभिनेत्री ने लिखा, “प्रियंका आप इस में कितने अच्छे हैं। ” छोटी क्लिप में, प्रियंका को यह कहते हुए सुना जाता है, सभी को नमस्कार। मैं अपने पति, निक जोनास और उनके भाइयों को रोस्ट करने के लिए वास्तव में सम्मानित और बहुत रोमांचित हूं, जिनके नाम मुझे कभी याद नहीं रहते हैं। मैं संस्कृति, संगीत और मनोरंजन से समृद्ध देश भारत से हूं।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम से हटाया ‘जोनस’ सरनेम, तलाक की उड़ी अफवाह

इसके बाद उन्होंने अपने और निक के बीच उम्र के अंतर का मजाक उड़ाया। प्रियंका ने कहा कि निक और मेरे बीच 10 साल की उम्र का अंतर है। 90 के दशक के कई पॉप कल्चर संदर्भ हैं जो उन्हें समझ में नहीं आते हैं और मुझे उन्हें उन्हें समझाना होगा। हम एक दूसरे को चीजें सिखाते है। उदाहरण के लिए उन्होंने मुझे टिक टोक का उपयोग करना दिखाया। आप जानते हैं, और मैंने उन्हें दिखाया कि एक सफल अभिनय करियर कैसा बनाते है।

अनुष्का की बात करें तो उनकी दो फिल्में पाइपलाइन में हैं। अभिनेत्री नवदीप सिंह की ‘कनेडा’ और क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी। अनुष्का आखिरी बार 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं। उन्होंने पिछले साल ओटीटी के लिए वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ और फिल्म ‘बुलबुल’ को प्रोड्यूस किया था।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है