×

Priyanka Chopra ने पहनी अजीब ड्रेस, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा – गर्म हवा का गुब्बारा

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी में भी शेयर किए अपने मीम

Priyanka Chopra ने पहनी अजीब ड्रेस, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा – गर्म हवा का गुब्बारा

- Advertisement -

यूं तो आपने एक्ट्रेस और मॉडल्स की अजीबोगरीब ड्रेस देखी होगी। इनकी वजह से ये एक्ट्रेस काफी ट्रोल भी हो जाती हैं। ऐसा ही कुछ हो रहा है एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ। प्रियंका अपनी एक अजीब सी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं। ट्विटर पर एक्ट्रेस के तमाम तरह के मीम्स (Memes) वायरल हो रहे हैं, लेकिन मज़े की बात ये है कि एक्ट्रेस ने ख़ुद उन मीम्स को अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया है और मीमर्स को थैंक्यू कहा है।


हुआ यूं कि प्रियंका की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने बॉलनुमा ग्रीन कलर की एक ड्रेस पहनी हुई है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को बांध रखा और पैरों में ब्लैक रंग के स्टॉकिंग्स पहने हुए हैं। इस ड्रेस को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे प्रियंका ने अपने ऊपर एक बॉल रख रखी है। प्रियंका की इस ड्रेस की तुलना पटाखों और गर्म हवा के गुब्बारे से की जा रही है। विराट कोहली को भी एक मीम में घसीटा गया है।

ये सब देखकर प्रियंका भी पीछे नहीं रही। उन्होंने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में मीम शेयर करते हुए लोगों को धन्यवाद दिया। प्रियंका ने मीम शेयर करते हुए लिखा, “मेरे दिन बनाने के लिए धन्यवाद।” वर्क फ्रंट की बात करें, तो प्रियंका हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में नज़र आई थीं। फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव भी मुख्य भूमिका में थे। आप भी देखिए प्रियंका के ये मीम्स और मुस्कुराइए।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है