×

मुठभेड़ में शामिल होने वालीं दिल्ली की पहली महिला सब इंस्पेक्टर बनी प्रियंका शर्मा

तड़के करीब 4:50 पर प्रगति मैदान के पास हुई मुठभेड़

मुठभेड़ में शामिल होने वालीं दिल्ली की पहली महिला सब इंस्पेक्टर बनी प्रियंका शर्मा

- Advertisement -

नई दिल्ली। आज दिल्ली के जीटीबी अस्पताल (GTB Hospital) के बाहर हुए घटनाक्रम की सुर्खियां सभी जगह बनी रही। इस घटनाक्रम में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की गिरफ्त से एक कुख्यात बदमाश को छुड़ाकर कुछ अपराधी ले गए। हालांकि इससे पहले भी दिल्ली में एक एनकाउंटर (Encounter) हुआ। इस एनकाउंटर में पुलिस के हाथों तो गैंगस्टर चढ़े ही बल्कि एक और खास रिकॉर्ड भी बना। मुठभेड़ प्रगति मैदान (Pragati Maidan) के पास हुई। देश की राजधानी दिल्ली में गुरुवार तड़के हुए इस एनकाउंटर (Encounter) का एक महिला सब इंस्पेक्टर प्रियंका शर्मा (SI Priyanka Sharma) भी हिस्सा बनीं। अब प्रियंका शर्मा ऐसी पहली सब इंस्पेक्टर बन गई हैं जो किसी मुठभेड़ में शामिल हुईं हैं।


यह भी पढ़ें: महिला सैन्य अधिकारियों को परमानेंट कमीशन पर SC का फैसला- दो महीने के अंदर दिया जाए पदभार

इस मुठभेड़ के दौरान प्रियंका शर्मा (Priyanka Sharma) की बुलेट प्रूफ जैकेट में भी दो गोलियां लगीं। यदि बुलेट प्रूफ जैकेट ना होती तो एसआई प्रियंका शर्मा (Priyanka Sharma) के साथ अनहोनी घटना भी घट सकती थी। दिल्ली में पुलिस में तैनात प्रियंका शर्मा रोहतक की रहने वाली हैं। इनकी पढ़ाई-लिखाई भी रोहतक से हुई है। उधर, बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस के साथ मुठभेड़ में जो बदमाश गिरफ्तार हुए हैं वो इनामी बदमाश थे। बताया जा रहा है कि एक बदमाश के सिर पर चार लाख और दूसरे के सिर पर दो लाख का इनाम रखा गया था।


यह मुठभेड़ तड़के करीब 4:50 बजे हुई। मौके पर एसीपी पंकज और एसआई प्रियंका (ACP Pankaj and SI Priyanka) सहित अन्य पुलिस जवान मौजूद थे। एनकाउंटर में घायल बदमाशों को आरएमएल अस्पताल (RML Hospital) में भर्ती करवाया गया है। पुलिस के मुताबिक पकड़े के बदमाश हत्या और डकैती के मामले में वांछित थे। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज तड़के पुलिस (Police) को सूचना मिली थी कि गैंगस्टर रोहित चौधरी (Gangster Rohit Chaudhary) अपने साथियों के साथ नीले रंग की ग्लैंजा कार से भैरव मार्ग पर आ रहा है। इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया। तड़के करीब 4:50 बजे पुलिस ने नीली कार को भैरव मार्ग (Bhairav Marg) की पार्किंग की ओर आते देखा। कार चालक बैरिकेड तोड़ता हुआ आगे बढ़ गया और पुलिस पर फायरिंग भी की। पुलिस (Police) ने भी जवाब में गोली चलाई। इसमें दो बदमाश घायल हो गए।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है