Expand

कांग्रेसियों ने मुंह पर काली पट्टी बांध निकाला जुलूस

कांग्रेसियों ने मुंह पर काली पट्टी बांध निकाला जुलूस

- Advertisement -

टीम अभी अभी।मुंह पर काली पट्टी…सड़क पर कांग्रेसी…मौन रहकर बहुत कुछ बोलने का प्रयास। आज प्रदेश भर में कांग्रेसी कुछ ऐसे ही नजर आए। अपने नेता राहुल गांधी की गिरफ्तारी का विरोध जताने का यही तरीका था, इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी के पुतले तो जला चुके थे। खैर, आज शिमला से लेकर हमीरपुर, नाहन, सोलन होते हुए देहरा में भी कांग्रेसी सड़क पर उतरे और मुंह पर काली पट्टी बांधकर अपना रोष जाहिर किया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू के नेतृत्व में शिमला के तारघर के पास मौन रहकर विरोध जताया।

  • nahanपार्टी कार्यकर्ता पार्टी मुख्यालय ये मौन जूलूस निकालकर तारघर पहुंचे और वहां धरना दिया। सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार तानाशाही पर उतर आई है।
  • केंद्र सरकार मीडिया पर बैन लगा रही है और कांग्रेस इसका विरोध करती है। विपक्ष की आवाज को दबाया जा रहा है। 
  • कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी को पूर्व सैनिक के परिवार से मिलने नहीं दिया गया। वे शोकाकुल परिवार से संवेदना जताने जा रहे थे। लेकिन केंद्र सरकार के इशारे पर राहुल गांधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया, जो सही नहीं है।
  • देशभर में महंगाई बढ़ रही है, लेकिन प्रदेश में कांग्रेस सरकार इस पर नियंत्रण रखे हुए हैं।

cong-hmrहमीरपुर में गांधी चौक पर कांग्रेसियों ने काली पट्टी बांध कर धरना दिया गया। इस अवसर पर सीपीएस इंद्रदत लखनपाल, पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया, एपीएमसी चेयरमैन प्रेम कौशल, कांग्रेस जिला अध्यक्ष नरेश ठाकुर भी मौजूद रहे। धरना प्रदर्शन के बाद सीपीएस इंद्रदत लखनपाल ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार मीडिया पर प्रतिबंध लगा कर लोकतंत्र की हत्या करने पर तुली है और राहुल गांधी की गिरफ्तारी कर भी अलोकतांत्रित तरीके से कार्रवाई कर रही है। नाहन में कांग्रेस का प्रदर्शन जिला अध्यक्ष अजय सोलंकी की अगुवाई में किया गया।कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहीद स्मारक के समीप धरने पर बैठ केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोला। देहरा में जिला अध्यक्ष नरदेव कंवर की अध्यक्षता में केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेसियों ने प्रदर्शन किया।

ऊना के एमसी पार्क में जिला कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला। जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा मोदी सरकार के तानाशाही व अलोकतांत्रिक रवैए के खिलाफ कार्यकर्ताओं ने मुंह पर काली पट्टी बांधकर केंद्र सरकार के विरुद्ध अपना रोष प्रकट किया। रोष प्रदर्शन पीसीसी उपाध्यक्ष गंगूराम मुसाफिर के नेतृत्व में हुआ तथा जिला कांग्रेस अध्यक्ष वीरेन्द्र धर्माणी व जिला के सभी कांग्रेसी प्रदर्शन में शामिल थे।

 

https://youtu.be/_C8wUzm8u40

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है