×

लाइव टीवी शो में वे बोलते-बोलते चुप हो गईं और अगले ही पल वे चल बसीं

लाइव टीवी शो में वे बोलते-बोलते चुप हो गईं और अगले ही पल वे चल बसीं

- Advertisement -

नई दिल्ली। सा बहुत कम देखने को मिलता है कि किसी लाइव टॉक शो के दौरान कोई बोलते-बोलते चुप हो जाए और अगले ही पल पता चले कि उसकी मौत हो गई। कुछ इसी तरह का वाकया सोमवार को जम्मू-कश्मीर के कला, संस्कृति और भाषा अकादमी की सचिव प्रो. रीता जतिंदर के साथ हुआ। वे दूरदर्शन कशिर पर आयोजित एक लाइव टॉक शो में बोल रही थीं। बोलते-बोलते वे चुप हो गईं और अगले ही पल उनकी हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई।


रीता जतिंदर जम्मू एवं कश्मीर में डोगरी भाषा की जानी-मानी स्कॉलर थीं। इसके अलावा वह सामाजिक रूप से भी काफी सक्रिय थीं। राज्य की राजधानी श्रीनगर में सरकारी चैनल दूरदर्शन के डीडी कशिर पर एक टॉक शो के दौरान बातचीत करते हुए ही जतिंदर को हार्ट अटैक आया और देखते ही देखते उनकी मृत्यु हो गई। प्रो. जतिंदर डीडी कशिर पर आयोजित लाइव शो में महिलाओं के मुद्दे पर बात रखने आई थीं।

इससे पहले कि लोग समझ पाते, सब खत्म हो गया…

शो में इंटरव्यूअर से बातचीत करते-करते वह अचानक चुप हो गईं। शो में मौजूद और आसपास खड़े अन्य लोग जब तक कुछ समझ पाते, इसके पहले ही प्रो. जतिंदर की मौत हो गई। प्रो. रीता जतिंदर जम्मू-कश्मीर में डोगरी भाषा के विदुषियों में से एक मानी जाती थीं। उनकी लिखी कहानियों और गीतों को डोगरी साहित्य की निधि माना जाता है।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है