Covid-19 Update

58,777
मामले (हिमाचल)
57,347
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,123,619
मामले (भारत)
114,991,089
मामले (दुनिया)

Valentine Week : Promise Day पर करें प्यार का वादा

Valentine Week : Promise Day पर करें प्यार का वादा

- Advertisement -

हम किसी न किसी से या फिर अपने आप से कुछ प्रॉमिस करते हैं। क्या आप जानते हैं प्रॉमिस करने का भी एक खास दिन होता है। जी हां, वेलेंटाइन वीक का पांचवा दिन प्रॉमिस- डे होता है। इस दिन प्यार करने वाले लव बर्ड्स एक-दूसरे से वादा करते हैं। प्रॉमिस डे वेलेंटाइन्स डे का एक खास दिन होता है।

प्रॉमिस-डे इसलिए मनाया जाता है कि प्यार करने वाले एक-दूसरे से सच्चे और हमेशा के प्यार और लगाव का वादा करें। ये दो प्यार करने वालों को ज्यादा जिम्मेदार और स्नेहमय बनाता है। वो पहले से कहीं ज्यादा जिम्मेदार, समर्पित होते हैं और हमेशा, अच्छे और बुरे समय में साथ रहने और एक-दूसरे की मदद के लिए दिल से वादा करते हैं। प्यार को हमेशा देखभाल, ध्यान और अटूट वचन की आवश्यकता होती है और रहेगी भी। प्रॉमिस डे इसी कारण से मनाया गया है कि हर कोई एक दूसरे से सच्चा प्रेम करता रहे।

एक-दूसरे के साथ बैठकर अपने अच्छे व बुरे अनुभव शेयर करने से रिश्ता मजबूत बनता है। इसके साथ-साथ उन्हें रिश्तों का सही मतलब पता चलता है और वे अपने रिश्ते को अच्छे से निभाते हैं। इससे उनके दिल को इस बात का भी एहसास होता है कि उन्हें एक दूसरे का जीवन भर मदद करना चाहिए चाहे समय जितना भी बुरा हो या अच्छा। अगर आप किसी अपने को कभी नहीं खोना चाहते या किसी अजनबी से जीवनभर का रिश्ता कायम करना चाहते हैं तब यह दिन आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण साबित हो सकता है। इस दिन आप अपने खास से प्रॉमिस कीजिए कि आप उनका साथ कभी न छोड़े। जीवन भर साथ रहें।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है