Covid-19 Update

1,51,597
मामले (हिमाचल)
1,11,621
मरीज ठीक हुए
2156
मौत
24,046,809
मामले (भारत)
161,846,155
मामले (दुनिया)
×

Valentine Week : Propose Day पर कह भी दो दिल की बात

Valentine Week : Propose Day पर कह भी दो दिल की बात

- Advertisement -

वैलेंटाइन वीक( Valentine Week)  का दूसरा दिन है प्रपोज डे( Propose Day)। आपको पता है कि हम वेलेंटाइन वीक सेलिब्रेट कर रहे हैं। जो बहुत ही हर्ष और उल्लास के साथ मनाया जाता है। यह प्रतिवर्ष 7 फरवरी को Rose Day के बाद मनाया जाता है। अगर आप किसी से अपने दिल की बात कहना चाहते हैं या फिर रोज डे ( Rose day) पर किसी कारणवश आप उनसे अपनी बात कह नहीं पाए तो Propose Day पर आप उनसे अपने दिल की बात कह सकते हैं। जैसे समय के साथ प्रेम की परिभाषा बदली है, ठीक उसी तरह बदलते दौर के साथ-साथ प्यार का इजहार करने के तरीके भी बदले हैं।



अब गया वह जमाना जब प्रेमी एक-दूसरे को पत्र लिखकर अपने प्यार का इजहार करते थे। यदि आप वाकई कुछ खास और कुछ हट कर परें जिससे आपके प्यार को यह दिन अच्छा लगे। इस डे को युवा और अन्य उम्र के लोग अपने-अपने लग अंदाज में मनाते हैं और इसका लुफ्त उठाते हैं।

युवा अपने वैलेंटाइन को इस दिन अपने प्यार को जताते हुए अपना प्रेम प्रस्ताव सामने रखते हैं। वे खूब सारे लाल गुलाबों को उनको देते हैं और अपने प्यार और लगाव को दिखाते हैं। कुछ लोग अच्छी जगहों पर घूमने जाते हैं और वहां अपने दिल की बात कहते हैं। कोई अपने ग्रीटिंग कार्ड के साथ अच्छा सा गुलदस्ता भेजते हैं। कुछ लोग दूर बैठे अपने चाहने वालों को फोन पर Propose करते हैं। कुछ लोग चिट्ठी तो कुछ लोग WhatsApp पर भी Propose करते हैं। प्रपोज डे को अपने दिल के गहरे और सच्ची भावना कहने के लिए एक अवसर और हिम्मत दे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है