Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

बिलासपुर: छात्रा से अश्लील बातें करता था संगीत विभाग का सहायक प्रोफेसर, हुआ हंगामा

बिलासपुर: छात्रा से अश्लील बातें करता था संगीत विभाग का सहायक प्रोफेसर, हुआ हंगामा

- Advertisement -

 

बिलासपुर। जिला मुख्यालय में स्थित सरकारी कॉलेज में संगीत विभाग के सहायक प्रोफेसर (Assistant Professor of Music Department) द्वारा अपने ही विभाग में पढ़ने वाली छात्रा के साथ अश्लील बातें और आपत्तिजनक जनक व्यवहार किए जाने का मामला सामने आया है। बताया गया कि पीजी कॉलेज बिलासपुर में कार्यरत आरोपी सहायक प्रोफेसर छात्रा के साथ मोबाइल पर अशील बातें कर उसे यौवनाचार के प्रति सहमत करने के लिए दबाब बनाता था।


वैसे तो यह मामला करीब 4 से 5 दिन पुराना है, लेकिन इस मामले ने तब तूल पकड़ लिया जब बुधवार को छात्र संगठन (student organizations) इसके विरोध में आ गए। बुधवार को एबीवीपी व एनएसयूआइ के कार्यकर्ताओं ने कॉलेज परिसर में प्रिंसिपल रामकृष्ण का घेराव कर जोरदार नारेबाजी (Protest) करते हुए उनके दफ्तर में जाकर इस मामले में ज्ञापन सौंपा। कार्यकर्ताओं ने इस इस मामले में फौरी पुलिस कार्रवाई तथा विभागीय कार्रवाई किए जाने की मांग उठाई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

दोनों छात्र संगठन के नेताओं ने इस मसले पर बातचीत करते हुए इस बात का दावा किया कि इस सहायक प्रोफेसर के खिलाफ तीन वर्ष पहले भी इसी तरह शिकायत आई थी। तब इस मामले में कोई बड़ी कार्रवाई नहीं हो पाई थी, जिससे इसके हौसले बुलंद हो गए। छात्र नेताओं ने आगे बताया कि अगर अगले 24 घंटे के अंदर इस मामले में सहायक प्रोफेसर के खिलाफ विभागीय व कानूनी कार्रवाई नहीं हुई तो दोनों संगठन मिलकर कॉलेज परिसर को बंद करवा देंगे।]

वहीं इस मसले पर बातचीत करते हुए कॉलेज प्रिंसिपल ने कहा कि इस मामले में एंटी सेक्सुअल हरासमेंट कमेटी (Anti Sexual Harassment Committee) का गठन कर दिया है। उनकी रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में दूसरी फैक्ट फाइंडिंग कमेटी को भी मामला सौंपा जाएगा। दोनों कमेटियों की ओर से दी जाने वाली रिपोर्ट को वह शिक्षा निदेशक और शिक्षा सचिव को भेज देंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है