×

[email protected] Annual Functions: उच्च शिक्षा उपनिदेशक व उद्योगमंत्री के खिलाफ नारेबाजी

BJP@ Annual Functions: उच्च शिक्षा उपनिदेशक व उद्योगमंत्री के खिलाफ नारेबाजी

- Advertisement -

ऊना। हरोली विस क्षेत्र के स्कूलों में चल रहे वार्षिक समारोहों पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने प्रो. राम कुमार के नेतृत्व में उच्च शिक्षा उपनिदेशक व उद्योगमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होंने उच्च शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया तथा डीसी ऊना विकास लाबरू से भी मुलाकात की।


  • तय समय के बाद भी हो रहे स्कूलों के वार्षिक समारोह
  • बच्चों के भविष्य के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी BJP

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर आने वाले एक दो दिन में स्कूलों के वार्षिक समारोह बंद न हुए तो उच्च शिक्षा उपनिदेशक सहित, स्कूल के प्रधानाचार्य व उद्योगमंत्री के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाया जाएगा।

बीजेपी नेता प्रो. राम कुमार ने कहा कि शिक्षा विभाग ने 25 दिसंबर से पहले प्रदेश के सभी स्कूलों में वार्षिक समारोह करने के निर्देश दिए थे, लेकिन करीब डेढ़ माह बीत जाने के बाद जिला ऊना के हरोली क्षेत्र में वार्षिक समारोह हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि शिक्षा विभाग के आदेश की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है। उन्होंने कहा कि उद्योगमंत्री मुकेश अग्निहोत्री वार्षिक समारोह के नाम पर स्कूलों में राजनीति कर रहे हैं। राम कुमार ने कहा कि अगर हरोली क्षेत्र में हो रहे वार्षिक समारोह बंद न हुए, तो हरोली बीजेपी बच्चों के भविष्य के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी। वहीं डीसी ऊना विकास लाबरू ने कहा कि स्कूलों में वार्षिक समारोहों को लेकर एक प्रतिनिधिमंडल ने शिकायत की है, जिस पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है