×

विवाहिता की मौत पर हंगामा- हत्या की जताई आशंका, विधायक के खिलाफ नारेबाजी

विवाहिता की मौत पर हंगामा- हत्या की जताई आशंका, विधायक के खिलाफ नारेबाजी

- Advertisement -

नाहन। रेणुका जी थाना के तहत कोटीधीमान क्षेत्र के एक गांव में 24 वर्षीय विवाहिता बीना की मौत (Death) पर शनिवार को नाहन में परिजनों ने खूब हंगामा किया। परिजनों ने विवाहिता की मौत के मामले में उनकी बेटी की हत्या (Murder) करने के आरोप लगाए हैं। पुलिस (Police) ने विवाहिता को आत्महत्या (Suicide) के लिए उकसाने पर पति दिनेश के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है।वहीं, नाहन में पोस्टमार्टम हाउस के बाहर परिजनों ने विवाहिता का पोस्टमार्टम भी रुकवा दिया। इस दौरान मांग की गई कि ससुर दीपराम को भी गिरफ्तार किया जाए। शव गृह के बाहर प्रदर्शन (Protest) कर रहे परिजनों ने रेणुका विधानसभा के कांग्रेसी विधायक विनय कुमार के खिलाफ नारेबाजी की। परिजनों ने आरोपियों को संरक्षण देने के आरोप विधायक पर लगाए हैं। परिजन ससुर व पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग रहे हैं।


यह भी पढ़ेंः सुंदरनगर: सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुसी कार, एक की मौत-पांच घायल

बीना के भाई जगपाल सिंह ने आरोप लगाया कि उसकी बहन की हत्या की गई है। उन्होंने सवाल उठाया कि उनकी बहन का पति दिनेश उन्हें फोन करता है कि बीना ने फंदा लगा लिया है। इस पर उन्होंने दिनेश को यह कहा कि उनके चाचा वहीं रहते हैं, उनके आने तक इंतजार करो, लेकिन परिजनों का इंतजार नहीं किया गया। मृतका के पिता बलबीर सिंह ने पुलिस पर भी दबाव में काम करने का आरोप लगाया। उन्होंने सवाल किया कि उनकी बेटी के ससुर को क्यों नहीं गिरफ्तार किया जा रहा।

यह भी पढ़ें: बिग ब्रेकिंगः सरकार ने आठ जिलों के डीसी बदले, कौन-कहां भेजा जानिए

रस्सी को अपने घर से लाकर दिखाया जा रहा है। वह पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है। उधर, एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने कहा कि विवाहिता की मौत के मामले में आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी दिनेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है