Expand

Shuku के घर में Congress का ये हाल

Shuku के घर में Congress का ये हाल

- Advertisement -

हमीरपुर। बीजेपी नेताओं का कहना है कि कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का गृह जिला होने और प्रदेश की सत्ता पर खुद काबिज होने के बावजूद भी जिला के कांग्रेसियों व जनता ने पीएम के विरूद्ध किए गए प्रदर्शन से किनारा ही रखा। बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस के प्रदर्शन को फ्लॉप करार देते हुए कहा है कि जिला स्तरीय प्रदर्शन होने के बावजूद इस प्रदर्शन में मुट्ठी भर कांग्रेसी ही इकट्ठे हुए, वो भी मजबूरी में। बीजेपी के जिलाध्यक्ष अनिल ठाकुर व महामंत्री राकेश ठाकुर ने आज यहां जारी संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति में कहा है कि विरोधी पार्टी होने के बाद भी कांग्रेस का एक बड़ा धड़ा पीएम के कालेधन रखने वालों के विरूद्ध की जा रही कार्रवाई के समर्थन में हैं।

  • shukuपीएम के खिलाफ प्रदर्शन में कई कांग्रेसियों ने किनारा

बीजेपी नेताओं ने कहा कि लगातार कई वर्षों तक देश की सत्ता पर बैठे कांग्रेसियों ने देश को कमजोर करने वाली ताकतों के विरुद्ध कभी कोई ठोस कदम नहीं उठाया। अगर इतिहास देखा जाए तो कांग्रेस जब भी सत्ता में आई है, तब-तब अनेकों घोटाले कांग्रेस ने किए हैं।

यूपीए सरकार के दस वर्ष तो भारतीय इतिहास के सबसे काले दिन हुए हैं, जब घोटालों का रिकॉर्ड कांग्रेसी नेताओं ने बनाया था।  पीएम नरेंद्र मोदी ने सत्ता में आते ही कहा था कि भारत को विश्वगुरु बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उसी दिशा में पीएम ने विगत दो वर्षों में कई कदम बढ़ाए हैं।

  • बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस के प्रदर्शन को दिया फ्लॉप करार

congress_देश की आर्थिकी को मजबूत करने की दिशा में कालेधन का सफाया बहुत जरूरी था। काला बाजारी को रोकने और नशे के धंधों व आतंकवाद को पनपने में सहायक कालेधन को खत्म करने की दिशा में पीएम ने ऐतिहासिक फैसला लेते हुए नोटबंदी का साहसिक कदम उठाया है। पूरा देश पीएम के फैसले से खुश है और इस कदम का सहयोग कर रहा है। लेकिन, कांग्रेस के लोगों को इस बात से तकलीफ हो रही है कि पीएम व बीजेपी की लोकप्रियता बढ़ रही है। इसलिए आम जनता को गुमराह करने के लिए व्यवस्थाओं की कमी का ढिंढोरा पीटा जा रहा है। यदि कांग्रेस को आम जनता की परेशानियों की इतनी ही चिंता होती तो वो नोटबंदी में सरकार का सहयोग करती न कि आम जनता के हीरो बन चुके पीएम का विरोध।  ऐसा करके कांग्रेसी जनता में अपने आधार खोने का मसौदा तैयार कर रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है