Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

शिवकुमार की गिरफ्तारी के बाद प्रदर्शनकारियों ने जलाई दो बसें, स्कूल-कॉलेज बंद

शिवकुमार की गिरफ्तारी के बाद प्रदर्शनकारियों ने जलाई दो बसें, स्कूल-कॉलेज बंद

- Advertisement -

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता शिव कुमार (Shiv Kumar) की गिरफ्तारी के बाद उनके समर्थकों में आक्रोश है। समर्थक सड़कों पर उतर आए हैं। प्रदर्शनकारियों ने दो बसें जला दी हैं। वहीं लोगों में आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने बसों के संचालन पर अगले आदेश तक रोक लगा दी है। साथ ही स्कूल व कॉलेज को भी बंद रखने के लिए कहा गया है। इसके साथ ही पुलिस बल (Police) की भी तैनाती की गई है।

 


यह भी पढ़ें- 100 दिन पूरे होने पर जनता को अपने काम का रिपोर्ट कार्ड सौंपेगी मोदी सरकार

 

बता दें शिवकुमार की गिरफ्तारी के बाद रामनगर मंडल में करीब 10 बसों पर पथराव किया गया है। वहीं, कांग्रेस नेता शिवकुमार की गिरफ्तारी को कांग्रेस ने मोदी सरकार की आर्थिक मंदी पर पर्दा डालने की कोशिश बताया है। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने उनका बचाव करते हुए कहा कि वह निर्दोष थे और निर्दोष हैं। उन्होंने अदलात के सामने उनकी बेक़सूरी के सबूत देने की बात भी कही। उन्होंने कहा कि शिवकुमार के खिलाफ बदले की भावना से कार्रवाई की जा रही है। पार्टी प्रवक्ता ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए हुआ- ‘अर्थव्यवस्था गिर गई है।

जीडीपी के विकास दर में कमी आई है। हर तरफ बेरोजगारी फ़ैल रही है। लेकिन सरकार इन सब से जनता का ध्यान भटकाने के लिए कांग्रेस नेताओं को फंसाने की साजिश रच रही है। उन्होंने कहा कि देश में जो मंदी चल रही है उस पर पर्दा डालने के लिए सरकार ने यह कदम उठाया है। बीजेपी नेता एस प्रकाश ने कहा कि डीके शिवकुमार को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में और उनके दिल्ली के फ्लैट से 8 करोड़ रुपए जब्त होने के बाद गिरफ्तार किया गया है।’ उन्होंने कांग्रेस के लगाए आरोपों को निराधार बताया है।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है