Expand

क्या कहती है पलवल के Psycho Killer नरेश की पत्नी ….

क्या कहती है पलवल के Psycho Killer नरेश की पत्नी ….

- Advertisement -

फरीदाबाद। पलवल में 6 लोगों की हत्या करने वाले आरोपी साइको किलर नरेश की पत्नी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। रेवाड़ी रेंज के आईजी सीएस राव ने नरेश धनखड़ के ससुर और उसकी पत्नी सीमा को एसपी ऑफिस में बुलाकर पूछताछ की। इस दौरान नरेश की पत्नी सीमा ने बताया कि शादी के कुछ समय बाद नरेश के व्यवहार में बदलाव आया था और वह हिंसक हो गया था। उसने पत्नी सीमा और बेटे गतिक के साथ मारपीट भी की थी और इन सब से तंग आकर सीमा अपने बेटे के साथ अपने घर पिता के पास चली गई थी। सीमा ने यह भी बताया कि जिन लोगों की नरेश ने हत्या की थी उनको न्याय मिलना चाहिए। 

सीमा भी चाहती है कि नरेश को उसके अपराध की मिले सजा

सीमा ने बताया कि नरेश के साथ उसकी शादी 3 फरवरी 2007 को हुई थी और एक साल तक सब साथ ठीक था, लेकिन 2008 में हुए चुनाव में ड्यूटी लगने के बाद अचानक उसका व्यवहार बदलने लगा। वह छोटी सी बात पर हिंसक हो जाते और मारपीट करते। इतना ही नहीं नरेश ने सीमा का गला दबाकर उसे मारने का प्रयास भी किया और एक बार नरेश ने अपने बेटे को लातों से भी मारा। जिसके बाद वह अपने बेटे को लेकर अपने घर पिता के घर चली गई। सीमा का कहना है कि मृतक लोगों के परिवार के साथ उनकी हमदर्दी है और वह भी चाहती है कि नरेश ने जो अपराध किया उसके लिए उसे सजा मिलनी चाहिए। इसके अलावा उन्होंने कहा कि सरकार को उन छह लोगों के परिवार को आर्थिक सहायता देने के साथ उनके परिवार के एक सदस्य को रोजगार दे, जिससे वह अपने परिवार का भरण-पोषण कर सकें। उन्होंने सरकार से यह भी अपील की है कि नरेश के स्थान पर उसे सरकारी नौकरी दी जाए जिससे वह अपना तथा अपने बेटे का भरण-पोषण कर सकें। नरेश की करनी की सजा उसे व उसके बेटे को नहीं मिलनी चाहिए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है