Expand

6 लोगों की हत्या करने वाले Psycho killer को 2 दिन का Remand

6 लोगों की हत्या करने वाले Psycho killer को 2 दिन का Remand

- Advertisement -

8 दिन बाद दिल्ली के अस्पताल से मिली छुट्टी

पलवल। हरियाणा के पलवल में 6 लोगों को मौत के घाट उतारने वाले आरोपी रिटायर्ड लेफ्टिनेंट नरेश धनखड़ को हरियाणा पुलिस 8 दिन बाद दिल्ली से ले आई है। आरोपी को शाम 4.28 बजे कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। बता दें कि आरोपी साइको किलर के सिर में चोट लग गई थी, जिसके बाद उसे सोनीपत से दिल्ली सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया था। मंगलवार को हरियाणा पुलिस उसे लेने पहुंची थी, तबीयत ठीक होने की वजह से डॉक्टरों ने उसे छुट्टी दे दी।

मामले की जांच कर रहे डीएसपी अभिमन्यु लोहान का कहना है कि पुलिस आरोपी से पूछताछ करेगी। इसके बाद ही अहम खुलासे होंगे। इस मामले में एसपी सुलोचना गजराज ने एसआईटी का गठन कर रखा है। एसआईटी के इंचार्ज डीएसपी अभिमन्यु लोहना हैं। एसआईटी में एसएचओ सदर इंस्पेक्टर देवेन्द्र सिंह, एसएचओ सिटी सब इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार, सब इंस्पेक्टर जयराम एवं साइबर सेल इंचार्ज को शामिल किया गया है। डीएसपी अभिमन्यु लोहना का कहना है कि आरोपी कब और कहां से चला और रॉड कहां से लेकर आया इन सभी पहलुओं पर पुलिस बारीकी से जांच करेगी।

ये था मामला :

बता दें कि दो जनवरी को तड़के मछगर गांव निवासी पूर्व लेफ्टिनेंट नरेश ने लोहे की रॉड से एक-एक कर छह लोगों के सिर पर चोट मारकर उनकी हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया था। उसकी हालत खराब होने पर पहले फरीदाबाद और उसके बाद दिल्ली सफदरजंग अस्पताल के आईसीयू में दाखिल करवाया गया था लेकिन शुक्रवार को उसकी हालत में सुधार होने पर नरेश को आईसीयू से बाहर निकालकर स्पेशल कमरे में पुलिस हिरासत में शिफ्ट कर दिया गया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है