Expand

PTI ने काट दिए बाल, सदमे में छात्र

PTI ने काट दिए बाल, सदमे में छात्र

- Advertisement -

गफूर खान/धर्मशाला। नूरपुर के एक प्रतिष्ठित स्कूल में शनिवार को उस समय स्थिति तनावपूर्ण हो गई जब स्कूल के कुछ बच्चों के बाल कथित तौर पर, स्कूल के PTI द्वारा काटे जाने पर लोगों ने स्कूल में हंगामा कर दिया। इस दौरान बच्चों के परिजनों ने स्कूल परिसर में स्कूल प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और इस बारे में पुलिस थाना नूरपुर में भी शिकायत दर्ज करवाई। मौके पर डीएसपी नूरपुर स्वयं पहुंचे और मामले को शांत करवाने का प्रयास किया, लेकिन कुछ परिजन स्कूल प्रबंधन की इस हरकत को लेकर इतने नाराज थे कि उन्होंने स्कूल प्रशासन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।

  • child-hair-case-1गुस्साए परिजनों ने स्कूल में बोला हल्ला, पुलिस में भी शिकायत
  • शुक्रवार को काटे गए थे 5वीं से लेकर नौवीं कक्षा के छात्रों के बाल, स्कूल प्रबंधन खामोश

मिली जानकारी के अनुसार नूरपुर के राजा बाग स्थित एक प्रतिष्ठित स्कूल में 5वीं से लेकर नौवीं कक्षा के छात्रों के बाल शुक्रवार को स्कूल के ही पीटीआई द्वारा काट दिए गए। जिसपर बच्चों के माता-पिता ऐतराज जताया और स्कूल प्रबंधन से इस बारे में पर बात की, लेकिन स्कूल प्रबंधन ने कोई जवाब नहीं दिया।

बच्चों के माता-पिता ने स्वयं स्कूल आकर स्कूल प्रबंधन से इस पूरे मामले की जानकारी लेना चाही लेकिन स्कूल प्रबंधन ने चुप्पी साधे रखी। अभिभावकों का कहना है कि जिन बच्चों की बाल पीटीआई द्वारा काटे गए वह बच्चे उन बच्चों के बाल पहले से ही छोटे थे वहीं यह बात भी सामने आई है कि स्कूल प्रिंसिपल के आदेश पर ही पीटीआई ने मनमाने ढंग से बच्चों के बाल काट दिए। इस पूरे प्रकरण को लेकर अभिभावकों में रोष देखने को मिला और उन्होंने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने के साथ स्कूल में जमकर नारेबाजी की।

  • मामला दर्ज , कानून के तहत कार्रवाई अमल में लाई जाएगीः डीएसपी

protest-4हालांकि इस दौरान स्कूल में पुलिस कर्मचारी तैनात किए गए थे, लेकिन उनकी मौजूदगी में भी अभिभावकों ने अपना गुस्सा जाहिर किया। इस दौरान डीएसपी नूरपुर नवदीप सिंह स्वयं मौके पर पहुंचे और अभिभाववकों से शांत होने की अपील की। लेकिन, अभिभावक मानने को तैयार नहीं थे। इस बारे डीएसपी नूरपुर नवदीप सिंह का कहना है कि मामला दर्ज कर दर्ज कर लिया गया है और कानून के तहत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

स्कूल पीटीआई द्वारा जिन बच्चों के बाल काटे गए उनके परिजनों ने बताया कि बच्चे सदमे में हैं और उन्हें डर सता रहा है कि कहीं उनके बच्चे इस सदमे के कारण कोई गलत कदम ना उठाएं। वहीं एक अभिभावक ने बताया कि उनका बेटा रात भर कमरे में बंद रहा और किसी से भी बातचीत नहीं कर रहा। इस पूरे प्रकरण की जानकारी जैसे ही स्थानीय समाज सेवकों को मिली उन्होंने स्कूल परिसर में परिजनों सहित धावा बोल दिया इस दौरान इन सभी लोगों ने एक स्वर में स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए जमकर नारेबाजी की।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है