×

बिग ब्रेकिंगः Himachal में कल 7 से सोमवार सुबह 7 बजे तक लगेगा जनता कर्फ्यू

बिग ब्रेकिंगः Himachal में कल 7 से सोमवार सुबह 7 बजे तक लगेगा जनता कर्फ्यू

- Advertisement -

शिमला। पीएम नरेंद्र मोदी के आह्वान पर कल लगने वाला जनता कर्फ्यू हिमाचल (Himachal) में सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक नहीं बल्कि सोमवार सुबह सात बजे तक प्रभावी रहेगा। ऐसे में 24 घंटे की अवधि तक जनता कर्फ्यू लागू रहेगा। जयराम सरकार ने इस बाबत निर्णय लिया है। यह जानकारी सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ran Thakur) ने सर्वदलीय बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में कही। उन्होंने कहा कि सरकार ने फैसला लिया है, हिमाचल में जनता कर्फ्यू सोमवार सुबह 7 बजे तक लगे। इस दौरान कोई भी व्यक्ति घर से नहीं निकलेगा। वहीं, इमरजेंसी सेवाएं प्रभावी रहेंगी।


यह भी पढ़ें: Kangra: कोरोना संदिग्ध की मौत की अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ जांच शुरू

 

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि सर्वदलीय बैठक में विपक्ष की पार्टियों ने भी जनता कर्फ्यू का पूरी तरह से पालन करने की बात कही है। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कोरोना वायरस के चलते आज सर्वदलीय बैठक बुलाई थी। बैठक में कांग्रेस सहित अन्य दलों के नेता मौजूद थे। बैठक में चर्चा की गई कि हम इकट्ठे होकर इस दौर से कैसे पार पा सकते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना से जंग के लिए सभी पार्टियां एकजुट हैं।

बजट सत्र को लेकर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि अभी इस पर फैसला नहीं लिया गया है। कल तक कोई फैसला लिया जा सकता है। उन्होंने कहा कि सभी जिला अस्पतालों आदि में मास्क आदि की कोई कमी नहीं है। बाहरी पर्यटकों को रोकने के लिए बॉर्डर पर और सख्ती कर दी है। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि धर्मशाला में कोरोना वायरस पॉजिटिव महिला इलाज करवाने के लिए तैयार नहीं थी। महिला के खिलाफ कानूनी प्रावधानों के अनुसार मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया है कि बीमारी किसी को भी हो सकती है। इसे छिपाने की जरूरत नहीं है। ना खुद और ना ही समाज की जान को खतरे में डालें।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है