Covid-19 Update

2,00,043
मामले (हिमाचल)
1,93,428
मरीज ठीक हुए
3,413
मौत
29,821,028
मामले (भारत)
178,386,378
मामले (दुनिया)
×

कोरोना से बचाव: ऊना के सार्वजनिक स्थल अब हर दिन होंगे Sanitized

नगर परिषद अध्यक्ष पुष्पा देवी ने किया अभियान का शुभारंभ

कोरोना से बचाव: ऊना के सार्वजनिक स्थल अब हर दिन होंगे Sanitized

- Advertisement -

ऊना। कोरोना की दूसरी लहर ( Second wave of corona)में संक्रमण के मामलों आई तेजी के बाद नगर परिषद ऊना( Nager parishad Una)हरकत में आ गई है। नगर परिषद ऊना आज से शहर के सार्वजनिक स्थलों ( Public Places) पर ट्रैक्टर के माध्यम से सैनेटाइजेशन ( Sanitization) का कार्य शुरू कर दिया गया है। नगर परिषद अध्यक्ष पुष्पा देवी की अध्यक्षता में आज शुरू हुई सैनेटाइज सुविधा के दौरान नगर परिषद के सभी पार्षद भी मौजूद रहे। पुष्पा देवी ने कहा कि शहर के सभी वार्डों में संबधित पार्षद के संपर्क नंबर लिखे बोर्ड लगाए जायेंगे ताकि लोग जरूरत के समय उनसे संपर्क कर सकें।

यह भी पढ़ें: हिमाचल की युवती की अमृतसर में मौत, नशे की ओवरडोज बना कारण


जाहिर है ऊना में बढ़ रहे कोविड ( Covid) के मामलो लेकर नगर परिषद भी अलर्ट हो गया है। वायरस की रोकथाम के लिए नगर परिषद ने रेड लाइट, बस स्टैंड, मुख्य बाजार सहित अन्य सार्वजनिक स्थानों पर सोडियम हाईपो क्लोराइड का स्प्रे किया गया। इसकी शुरूआत नगर परिषद ने अपने कार्यालय से की गई। नगर परिषद ऊना की अध्यक्षा पुष्पा देवी की अध्यक्षता में ऊना शहर को सेनेटाइज किया गया। इस दौरान विभिन्न वार्ड के पार्षद भी मौजूद रहे। शहर में किये जा रहे स्प्रे के दौरान सभी से अनुरोध किया है कि वे साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखें और अपने घरों में ही रहें। हाथों को बार-बार साबुन से धोएं या सेनेटाइजर का प्रयोग करें, ताकि कोरोना महामारी से बचा जा सके।

यह भी पढ़ें: कोरोना संकट के बीच विवाह बंधन में बंधे हिमाचल के BJP MLA,देखें तस्वीरें

नगर परिषद ऊना की अध्यक्षा पुष्पा देवी ने कहा कि शहरवासियों को कोरोना से बचाने के लिए सैनेटाइज शुरू कर दी है। इसमें जहां नगर परिषद के कर्मचारी अपना सहयोग कर रहे हैं। वहीं पार्षद अपनी भागेदारी सुनिशिचत कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी नगर परिषद की ओर से शहर को सैनेटाइज किया जाता रहा है। उन्होंने कहा कि अब शहर में स्प्रे का कार्य जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि शहर में जिस-जिस वार्ड में कोरोना पॉजीटिव मरीज पाया जाता है, उस वार्ड को तुरंत सैनेटाइज किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोरोना पॉजीटिव आने पर पार्षद को जरूर सूचित करें।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है